script

इन 10 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बहनें लगती हैं उनकी हमशक्ल

locationमुंबईPublished: Apr 10, 2021 12:00:04 am

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की कई हमशक्ल अलग-अलग जगहों पर देखने को मिलती हैं, लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिनकी बहनें ठीक उनकी जैसी लगती हैं। हम आपको बता रहे हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस और उनकी बहनों के बारे में।

actress_look_alike.jpg

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी बहनें उनकी हमशक्ल लगती हैं। कई बार तो लोग धोखा खा जाते हैं कि उनमें से एक्ट्रेस कौन है। कुछ एक्ट्रेसेस की जुड़वां बहनें हैं, तो अधिकतर ऐसी हैं जो जुड़वां तो नहीं हैं, लेकिन एक-दूसरे की हमशक्ल हैं। हम आपको बता रहे हैं ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में:

 

यामी गौतम और सुरीली गौतम ( Yami Gautam And Surilie Gautam )

yami_gautam.jpg

एक्ट्रेस यामी गौतम और सुरीली गौतम को देखकर भी लगता है कि वे जुड़वां हैं। एक बार जब दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर आई, तो फैंस यकीन नहीं कर पाए कि एक्ट्रेस और उनकी बहन में कितनी समानता है। दोनों ही बहनें एक्टिंग प्रोफेशन में हैं।

 

तापसी पन्नू और शगुन पन्नू ( Taapsee Pannu And Shagun Pannu )

taapsee.jpg

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनकी बहन शगुन हमशक्ल लगती हैं। दोनों के काफी फीचर्स मिलते-जुलते हैं। एक तरफ तापसी ने करियर के रूप में बॉलीवुड चुना, तो शगुन ने वैडिंग प्लानर का।

 

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी ( Shilpa Shetty And Shamita Shetty )

shilpa_shetty_1.jpg

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। अब भी फिल्में कर रही हैं। उनकी बहन शमिता ने भी कुछ फिल्में की, लेकिन उतनी सफलता नहीं मिली। दोनों को साथ देख ऐसा ही लगता है कि जुड़वां बहनें हैं। दोनों के फीचर्स और हेयरस्टाइल तक एक जैसी है।

 

राइमा सेन और रिया सेन ( Raima And Riya Sen )

rimi_sen.jpg

वेटरन एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटियां राइमा और रिया सेन एक-दूसरे की हमशक्ल हैं। उनमें अंतर करना वाकई कठिन है। हालांकि दोनों को बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली।

 

कृति सैनन-नुपूर सैनन ( Kriti Sanon And Nupur Sanon )

kriti_sanon.jpg

कृति सैनन बॉलीवुड की सफल एक्र्टेसेस में गिनी जाती हैं। उनकी बहन नुपूर सैनन ने अक्षय कुमार के साथ एक गाना किया जो सुपरहिट रहा। इसके बाद लोगों की नजर नुपूर पर पड़ी। दोनों बहनें एक दूसरे की कॉपी लगती हैं, हालांकि वे जुड़वां नहीं हैं।

 

मलाइका अरोड़ा-अमृता अरोड़ा ( Malaika Arora And Amrita Arora )

malaika_arora.jpg

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा को देख यही लगता है कि दोनों जुड़वा हैं। हालांकि उनके फीचर्स और कदकाठी इतनी मिलती जुलती है कि फर्क करना आसान नहीं होता है। कई मौकों पर दोनों बहनें साथ नजर आती हैं।

 

कैटरीना कैफ और इजाबेल कैफ ( Katrina Kaif And Isabelle Kaif )

katrina_kaif.jpg

कैटरीना कैफ की छह बहनें और एक भाई है। वैसे तो सभी बहनों की शक्लें एक-दूसरे से मिलती हैं, लेकिन इजाबेल और कैटरीना के लुक्स काफी मिलते हैं।

 

भूमि पेडनकेर-समीक्षा पेडनेकर ( Bhumi Pednekar And Samiksha Pednekar )

bhumi_pednekar.jpg

भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ कई बार फोटोज शेयर करती हैं। दोनों ने साथ में फोटोशूट भी करवाए हैं। दोनों को साथ देख फैंस पहली बार में तो धोखा खा ही जाते हैं। समीक्षा पेशे से वकील हैं।

 

अमृता राव-प्रीतिका राव ( Amrita Rao And Preetika Rao )

amrita_rao.jpg

एक्ट्रेस अमृता राव की बहन प्रीतिका का लुक बिल्कुल ऐसा है कि लोग उन्हें अमृता समझ लेते हैं। उन्हें एक बार तो सार्वजनिक रूप से घोषणा करनी पड़ी कि वे जुड़वां नहीं हैं।

 

तारा सुतारिया-पिया सुतारिया ( Tara Sutaria And Pia Sutaria )

tara_sutaria.jpg

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया की बहन उनकी कॉपी लगती हैं। उनकी बहन पिया को देख लोग हैरान रह जाते हैं। पिया ट्रेंड बैले डांसर और मॉडल हैं। दोनों बहनें जुड़वां हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो