script27 साल बाद बिग बी संग वापस लौटा ये दिग्गज कलाकार,TEASER हुआ OUT! | 102 not out amitabh bachhan rishi kapoor | Patrika News

27 साल बाद बिग बी संग वापस लौटा ये दिग्गज कलाकार,TEASER हुआ OUT!

Published: Mar 23, 2018 03:58:43 pm

Submitted by:

Amit Singh

27 साल बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर फिर से एक बार काम करने जा रहे है

102 not out amitabh bachhan rishi kapoor

102 not out amitabh bachhan rishi kapoor

बॉलीवुड के महानायक उम्र के इस पायदान पर भी अपनी शोहरत बरकरारा रखे हुए है। जहां एक तरफ बॉलीवुड में कलाकारों का काम कम होता जा रहा है तो वही दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन से डेट्स मिलने का निर्देशक आज भी लाइन लगाएं रहते है। बता दें कि अब बॉलीवुड के महानायक एक दूसरे दिग्गज के साथ बालीवुड के पर्दे पर साथ में वापसी करने जा रहे हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं ऋषि कपूर की। 27 साल बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर फिर से एक बार काम करने जा रहे है। दोनों ने ही आखिरी बार साल 1991 में आई फिल्म ‘अजूबा’ में लीड एक्टिंग करते हुए स्क्रीन शेयर किया था। अब फिर से दोनो दिग्गज कलाकार फिल्म ‘102 नॉट आउट’में एक साथ नजर आने वाले है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है।


यह एक ऐसे बाप और बेटे की कहानी है, जिसमें 102 की उम्र के बाद भी पिता काफी सकारात्‍मक है और वहीं उससे आधी उम्र का उसका बेटा जीवन में काफी नकारात्‍मक है। फिल्‍म ‘अमर अकबर एंथनी’ में भाई बने नजर आए बिग बी और ऋषि कपूर इस फिल्‍म में पिता-पुत्र की भूमिका में नजर आएंगे। अमिताभ फिल्‍म में ऋषि कपूर के पिता बने नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन किया उमेश शुक्‍ला है।

https://twitter.com/hashtag/OMG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बी अपने कई फिल्मों में कई जुदा जुदा किरदारों में अपने अभिनय का परचम लहरा चुंके हैं। इस फिल्म में भी अमिताभ का लुक काफी जुदा है। वहीं फिल्म में ऋषि कपूर भी एक बूढ़े व्यक्ति का रोल में हैं।

अपनी हर फिल्मों में नए लुक के लिए पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इस फिल्म में भी काफी अलग से दिखाई दे रहे हैं. वहीं ऋषि कपूर पर भी बूढ़े व्यक्ति का रोल काफी भा रहा है. हालांकि उन्होंने इससे पहले भी ‘कपूर एंड सन्स’ में वृद्ध का किरदार निभा चुके हैं. बता दें कि ‘ओह मॉय गॉड’ के डायरेक्टर उमेश शुक्ला इस फिल्म को बना रहे हैं। टीजर में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में पिता और बेटे के रिश्तों को दिखलाया गया है। फिल्म की कहानी सौम्या जोशी ने लिखी हैं। बता दें कि फिल्म इस साल 4 मई 2018 को रिलीज हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो