scriptये हैं वो 12 टॉप एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट | 12 celebrities who got pregnant before marriage | Patrika News

ये हैं वो 12 टॉप एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट

Published: Aug 25, 2016 11:05:00 am

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं, ऐसे में उनके फैन्स के पास उनकी आनन-फानन में हो रही शादी की खबर पहुंचती है…

celebrities who got pregnant before marriage

celebrities who got pregnant before marriage

मुम्बई। बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं। ऐसे में उनके फैन्स के पास उनकी आनन-फानन में हो रही शादी की खबर पहुंचती है। लेकिन आज वे एक्ट्रेस अपनी खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। आगे हमने ऐसे ही कुछ एक्ट्रेसस की जानकारी दी है जो शादी से पहले हुईं थी प्रेग्नेंट…


श्रीदेवी
बॉलीवुड की ये चालबाज गर्ल शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी। रूप की रानी चोरों का राजा फिल्म की शूटिंग के वक्त श्रीदेवी और बोनी कपूर में काफी नजदीकियां बढ़ गई थी। उनका अफेयर बोनी कपूर के साथ चल रहा था। जब श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तब बोनी कपूर शादीशुदा थे। बाद में उन्होंने अपनी पत्नी मोना कपूर (बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की मां) से तलाक लेकर साल 1996 में श्रीदेवी से शादी की। शादी के कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म दिया।

celebrity pregnancy

कोंकणा सेन शर्मा
आर्ट सिनेमा का जाना मान चेहरा यानी की कोंकणा सेन शर्मा भी ‘आजा नच ले’ में अपने को-स्टार रह चुके एक्टर रणवीर शौरी से एक प्राइवेट सेरेमनी में 2010 में शादी की और कुछ ही महीनों के बाद ही उन्होंने अपने बेटे हारून को जन्म दिया। दरअसल कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसीलिए दोनों ने जल्दबाजी में शादी की अनाउंसमेंट कर दी। अभी फिलहाल ये दोनों ऑफिशियली अलग हो गए हैं।

celebrity pregnancy

अमृता अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा खान की छोटी बहन अमृता अरोड़ा की शादी की खबर ने सभी को चौंका दिया था क्योंकि उनके अफेयर की बात कभी सामने नहीं आई थी। बाद में खबरें ये आई थी की अमृता शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा नें अपने बड़े बेटे को जन्म दिया। उन्होंने बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी की।

celebrity pregnancy

वीना मलिक
वीना मलिक भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। वीना मलिक ने 25 दिसंबर 2013 को दुबई बेस्ड बिजनेसमैन असद बशीर खान से शादी की और सितंबर 2014 को अपने पहले बेटे अबराम को जन्म दिया। ये बातें भी सामने आ रही थीं कि ये बेटा वीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का है और असद इसके पिता नहीं हैं। वीना ने इसके बारे में हमेशा चुप्पी साधी।

celebrity pregnancy

महिमा चौधरी
फिल्मों से लगभग गायब रहने के बाद अचानक महिमा चौधरी की शादी की खबर ने सबको चौकना दिया था। खबर ये थी कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। महिमा चौधरी नें बॉबी चौधरी से 2006 में शादी की और शादी के कुछ ही महीने के बाद बेटी को जन्म दिया। अभी फिलहाल बॉबी से अलग हो चुकी हैं।

celebrity pregnancy

सारिका
सारिका 80 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। साउथ के सुपर स्टार कमल हासन अपनी पहली पत्नी (वानी) से तलाक लेने के बाद प्रेमिका सारिका के साथ लिव-इन में रहने लगे थे। कुछ दिनों बाद ही सारिका के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई। 28 जनवरी 1986 को श्रुति हासन का जन्म हुआ। सारिका और कमल ने साल 1988 में शादी कर ली और साल 1991 में सारिका ने अपनी दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया। इतना ही नहीं 2004 में कमल हासन और सारिका का भी तलाक हो गया।

celebrity pregnancy

सेलिना जेटली
जानशीन फिल्म से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाली सेलिना जेटली ने साल जुलाई 2011 में अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी की और मार्च 2012 में अपने जुड़वा बच्चों विराट और विंस्टन को जन्म दिया। कहा जाता हैं कि सेलिना भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी जिसके चलते उन्होंने शादी की और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

celebrity pregnancy

नीना गुप्ता
एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचड्र्स के अफेयर के चर्चों को कोई कैसे भूल सकता हैं। फिर नीना की प्रेग्नेंसी की खबर ने सबकी शॉक्ड कर दिया था। साल 1989 में नीना ने बेटी को मसाबा को जन्म दिया और अकेली ही अपनी बेटी को संभाला।

celebrity pregnancy

जेसिका अल्बा 
जेसिका अल्बा ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता कैश वॉरेन से मई 2009 में शादी की और एक महीने बाद जून में बच्चा होने की खबर दी।

celebrity pregnancy

अनुष्का शंकर
मशहूर सितारवादक और म्यूजिशियन अनुष्का शंकर भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं थी। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड और ब्रिटिश फिल्म मेकर जो राइट से 26 सितंबर 2010 में शादी की और 5 महीने बाद ही 22 फरवरी 2011 को बेटे जुबिन शंकर राइट को जन्म दिया था।

celebrity pregnancy

ग्वेनेथ पैल्ट्रो
ग्वेनेथ पैल्ट्रो का सिंगर क्रिस मार्टिन के साथ अफेयर था और वह शादी से पहले ही प्रेगनेंट हुईं। दिसंबर 2003 में उन्होंने शादी की और पांच महीने बाद ही पहले बच्चे को जन्म दिया।

celebrity pregnancy

निकोल रिची
निकोल रिची ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा साल 2007 में एक टीवी में की थी। जनवरी 2008 में निकाल और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकर जोयेल ने अपने पहले बच्चे हार्लो का स्वागत किया और दिसंबर 2010 में शादी के बंधन में बंधे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो