script15 अगस्त को मचेगा घमासान, ‘बाहुबली’ प्रभास से भिड़ेंगे अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम | 15 Augusy Box Office Clash Akshay Kumar Prabhas John Abraham | Patrika News

15 अगस्त को मचेगा घमासान, ‘बाहुबली’ प्रभास से भिड़ेंगे अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम

locationमुंबईPublished: Jul 05, 2019 05:42:21 pm

Submitted by:

Amit Singh

हाल में मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ने जो जानकारी साझा की है वह चौंकाने वाली है।

prabhas akshay kumar john abraham

prabhas akshay kumar john abraham

बॉलीवुड में अक्सर मेकर्स फिल्म रिलीज करने के लिए खास मौकों की तलाश में रहते हैं। होली से लेकर दिवाली, ईद से लेकर क्रिसमस और 26 जनवरी से लेकर 15 अगस्त तक के वे किसी भी मौके को नहीं छोड़ते हैं। अगले महीने स्वतंत्रता दिवस है। सभी को इसका अंदाजा तो था ही कि इस दिन कोई बड़े स्टार की फिल्म रिलीज होगी। ऐसा भी अंदेशा था कि इस दिन कोई दो बड़ी फिल्म भी रिलीज हो सकती है। हालांकि हाल में मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ने जो जानकारी साझा की है वह चौंकाने वाली है।

तरण ने ट्टीट करते हुए बताया कि इस दिन ‘बाहुबली’ फेम प्रभास की ‘साहो’ का अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ का घमासान देखने को मिलेगा। इसका मतलब यह है कि इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दर्शक काफी कन्फ्यूज होने वाले हैं कि वह किसी सुपरस्टार की फिल्म का चयन करें।

 

 

https://twitter.com/hashtag/MissionMangal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तरण ने लिखा, The clash is confirmed… Akshay vs John vs Prabhas on 15 Aug 2019… Interestingly, Bhushan Kumar is associated with #BatlaHouse and #Saaho… Big battle at the BO.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो