script‘2.0’: बॉक्स आॅफिस पर रजनीकांत का जलवा, 4 दिन 400 करोड़ रुपए | 2.0 Box Office Collection Day 4: worldwide collection 400 cr rupees | Patrika News

‘2.0’: बॉक्स आॅफिस पर रजनीकांत का जलवा, 4 दिन 400 करोड़ रुपए

locationमुंबईPublished: Dec 03, 2018 08:08:19 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 4 दिन में अच्छी कमाई की है

movie 2.0

movie 2.0

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस पर अपने शुरुआती सप्ताहांत में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़:
बता दें कि यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 4 दिन में अच्छी कमाई की है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 4 दिन में 97 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

https://twitter.com/hashtag/2Point0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रिलीज से पहले ही कमा लिए थे इतने करोड़:
फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जा रहा है। लेकिन फिल्म ने विभिन्न राइट्स की वजह से रिलीज से पहले ही लगभग 370 करोड़ रु कमा लिए थे। वहीं भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी।

https://twitter.com/hashtag/2Point0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ की सीक्वल
गौरतलब है की निर्देशक शंकर की तमिल में ‘इंथिरन’ नाम की एक फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसका हिंदी में नाम ‘रोबोट’ दिया गया। यह उसी फिल्म का दूसरा भाग है। ‘2.0’ में रजनीकांत अपने साइंटिस्ट और रोबोट के रोल में हैं। वहीं अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं। इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह इस बार एमी जैक्सन ने ली है। इनके अलावा फिल्म में सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन, कलाभवन शाजॉन और रियाज खान मुख्य रोल में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो