2 दिन में आमिर की इस फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई...कहीं चूक तो नहीं गए आप देखने से?

By: Amit Singh
| Updated: 23 Jan 2018, 09:37 AM IST

आमिर खान की फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही पहले २ दिनों में १०० करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

साल की शुरुवात से ही सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' सिनेमाघरों में छायी हुई है। शुरु से ही इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन इसी बीच आमिर खान की फिल्म ने अपने रिलीज के साथ ही पहले 2 दिनों में 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। चौकिएं मत आमिर खान की इस फिल्म का नाम है Secret Superstar जो चीन में रिलीज की गई है। फिल्म नें Highest Opening के साथ ही शुरुवाती 2 दिनों में ही 100 करोड़ का बिजनेस करके सबको चौका दिया है। Movie Critic तरन आदर्श ने इस बारें में जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया है कि किस तरह से इस फिल्म ने चीन में कमाई के झंडे गाड़े है।

बता दें कि इससे पहले भी Movie Critic तरन आर्दश ने बताया था कि Secret Superstar पड़ोसी देश चीन में ओपनिंग डे को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। उन्होंने इसकी वजह आमिर खान की पिछली फिल्म पीके और दंगल की popularity को बताया है। उन्होंने Twitter के माध्यम से ये जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा- आमिर खान ने फिर से एक बार चीन में अच्छा रिस्पांस मिला। Secret Superstar चीन में Highest Opening करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने शुक्रवार को पहले ही दिन तकरीबन 44 लाख का बिजनेस किया है। जो फिल्म दंगल से भी ज्यादा है।

तरन ने अपने दूसरे Tweet में कहा- दंगल और पीके के बेहतरीन गुडविल का फायदा Secret Superstar को मिला है। हालांकि आमिर का फिल्म में सिर्फ Guest Apperance था लेकिन कह सकते है कि चीन में आमिर खान की जो ख्याति बन गई है उसी का ये अंजाम है।

बता दें कि आमिर खान की इस फिल्म Secret Superstar ने कुछ ऐसा रिकार्ड सेट कर दिया है जो उनकी पिछली फिल्में पीके और दंगल भी नहीं कर पाई थी। दरअसल Secret Superstar शुक्रवार को चीन में रिलीज की गई है।फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही जिस तरह के रिकार्ड सेट किएं है उसने पीके और दंगल क्या बल्कि बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

Aamir khan Salman Khan