script49 year old actress Sushmita Sen share thought on ups and downs with children | 49 साल की अभिनेत्री का छलका दर्द, कहा- कोई नहीं चाहता कि उनके बच्चे डरें या असुरक्षित महसूस करें | Patrika News

49 साल की अभिनेत्री का छलका दर्द, कहा- कोई नहीं चाहता कि उनके बच्चे डरें या असुरक्षित महसूस करें

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2024 09:26:09 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने बच्चों को और उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर विचार शेयर किए। उन्होंने अपनी वेब सीरीज आर्या से रिलेट कर के अपनी परिस्थितियों के बारे में भी बात की।

49 year old actress Sushmita Sen share thought on ups and downs with children
Sushmita Sen with Daughters
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने मां और बच्चे के बीच के रिश्तों को लेकर अपने विचार शेयर किए और बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव के बारे में खुलासा किया। 49 साल की अभिनेत्री ने थ्रिलर सीरीज 'आर्या' में मुख्य भूमिका निभाई है। उनके काम की काफी सराहना की जा रही है।

कोई नहीं चाहता कि उनके बच्चे डरें या असुरक्षित महसूस करें
सुष्मिता ने कहा कि अपने बच्चों को अपने खिलाफ जाते देखना हर मां के लिए सबसे बुरा सपना होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किससे पूछते हैं, यह कुछ ऐसा है जो हम सभी को एकजुट करता है। हममें से कोई नहीं चाहता कि हमारे बच्चे खतरे में हों, डरें या असुरक्षित महसूस करें। हम कभी नहीं चाहते कि वे हमारे खिलाफ हों। आर्या, जैसा कि आपने इस सीजन के पहले पार्ट में देखा है, उस हार्टब्रेकिंग प्वाइंट तक पहुंच जाती है।''
यह भी पढें: वेलेंटाइन वीक से पहले रिलीज हुआ सचेत-परंपरा का रोमांटिक गाना, बचपन के प्यार की कहानी कर देगी रोमांचित

दो बेटियों की मां है सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं। उन्होंने कहा कि “मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि मुझे आर्या जितना अनुभव नहीं हुआ लेकिन किसी भी मां की तरह मुझे भी अपने बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। मैंने उन भावनाओं को स्क्रीन पर मेरे किरदार द्वारा महसूस किए गए दर्द को दिखाने में उपयोग किया है।” बता दें कि 'आर्या अंतिम वार' 9 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो