script49 साल की अभिनेत्री का छलका दर्द, कहा- कोई नहीं चाहता कि उनके बच्चे डरें या असुरक्षित महसूस करें | 49 year old actress Sushmita Sen share thought on ups and downs with children | Patrika News
बॉलीवुड

49 साल की अभिनेत्री का छलका दर्द, कहा- कोई नहीं चाहता कि उनके बच्चे डरें या असुरक्षित महसूस करें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने बच्चों को और उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर विचार शेयर किए। उन्होंने अपनी वेब सीरीज आर्या से रिलेट कर के अपनी परिस्थितियों के बारे में भी बात की।

Feb 05, 2024 / 09:26 pm

Suvesh Shukla

49 year old actress Sushmita Sen share thought on ups and downs with children

Sushmita Sen with Daughters

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने मां और बच्चे के बीच के रिश्तों को लेकर अपने विचार शेयर किए और बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव के बारे में खुलासा किया। 49 साल की अभिनेत्री ने थ्रिलर सीरीज ‘आर्या’ में मुख्य भूमिका निभाई है। उनके काम की काफी सराहना की जा रही है।

कोई नहीं चाहता कि उनके बच्चे डरें या असुरक्षित महसूस करें
सुष्मिता ने कहा कि अपने बच्चों को अपने खिलाफ जाते देखना हर मां के लिए सबसे बुरा सपना होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किससे पूछते हैं, यह कुछ ऐसा है जो हम सभी को एकजुट करता है। हममें से कोई नहीं चाहता कि हमारे बच्चे खतरे में हों, डरें या असुरक्षित महसूस करें। हम कभी नहीं चाहते कि वे हमारे खिलाफ हों। आर्या, जैसा कि आपने इस सीजन के पहले पार्ट में देखा है, उस हार्टब्रेकिंग प्वाइंट तक पहुंच जाती है।”
यह भी पढें: वेलेंटाइन वीक से पहले रिलीज हुआ सचेत-परंपरा का रोमांटिक गाना, बचपन के प्यार की कहानी कर देगी रोमांचित

दो बेटियों की मां है सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं। उन्होंने कहा कि “मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि मुझे आर्या जितना अनुभव नहीं हुआ लेकिन किसी भी मां की तरह मुझे भी अपने बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। मैंने उन भावनाओं को स्क्रीन पर मेरे किरदार द्वारा महसूस किए गए दर्द को दिखाने में उपयोग किया है।” बता दें कि ‘आर्या अंतिम वार’ 9 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 49 साल की अभिनेत्री का छलका दर्द, कहा- कोई नहीं चाहता कि उनके बच्चे डरें या असुरक्षित महसूस करें

ट्रेंडिंग वीडियो