scriptचौथे दिन भी कायम है ‘दिलवाले’, ‘बाजीराव…’ की कमाई का जलवा | 4th day box office collection of Dilwale and Bajirao Mastani | Patrika News

चौथे दिन भी कायम है ‘दिलवाले’, ‘बाजीराव…’ की कमाई का जलवा

Published: Dec 22, 2015 11:50:00 am

जहां एक ओर फिल्म दिलवाले ने फिल्म प्रदर्शित होने के चौथे दिन 15 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं बाजीराव मस्तानी ने भी चौथे दिन 15.20 करोड़ रुपए कमाए

dilwale-bajirao mastani

dilwale-bajirao mastani

मुंबई। एक ही दिन रिलीज हुई बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की दिलवाले और रणवीर-दीपिका की फिल्म बाजीराव मस्तानी की कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। दोनों ही फिल्में देश-विदेश जोरदार कमाई कर रही हैं। चौथे दिन भी दोनों फिल्मों ने जबरदस्त कलेक्शन किया।

जहां एक ओर फिल्म दिलवाले ने फिल्म प्रदर्शित होने के चौथे दिन 15 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं बाजीराव मस्तानी ने भी चौथे दिन 15.20 करोड़ रुपए कमाए। मिली जानकारी के अनुसार दिलवाले ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन करीब 20.09 करोड़ और तीसरे दिन लगभग 22.5 करोड़ की कमाई की। वहीं कुल मिलाकर इस फिल्म ने करीब 78.59 करोड़ का कारोबार किया है। 

वहीं संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीराव मस्तानी की कमाई भी लगातार बढ़ रही है। जहां फिल्म ने शुक्रवार को 12.80 करोड़ रुपये, शनिवार को 15.52 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं फिल्म ने रविवार को भी करीब 16.75 करोड़ का कारोबार किया इसके अलावा सोमवार को भी फिल्म ने करीब 15.20 करोड़ का बिजनेस किया। इस लिहाज से फिल्म ने कुल मिलाकर करीब 60.27 का कलेक्शन किया है।

बता दें कि दोनों फिल्मों का बजट 100 करोड़ के पार है और दोनों ही फिल्में भारत के साथ विदेशों में अच्छा बिजनेस कर रही हैं। जहां बाजीराव ने ओवरसीज 30 करोड़ का व्यापार किया है वहीं दिलवाले की विदेशों में कमाई करीब 50 करोड़ के पार पहुंचने वाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो