scriptरियल लाइफ में ठगी का शिकार हो चुके हैं ये सेलेब्स, अक्षय खन्ना को तो लगा 50 लाख का चूना | 5 Bollywood celebs who became victims of fraud | Patrika News

रियल लाइफ में ठगी का शिकार हो चुके हैं ये सेलेब्स, अक्षय खन्ना को तो लगा 50 लाख का चूना

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2021 09:33:58 pm

बॉलीवुड स्टार्स भी ठगों का शिकार हो चुके हैं और लाखों रुपए गंवा चुके हैं। इनमें से एक हैं अक्षय खन्ना। उनको रकम दोगुनी करने के नाम पर ठगों ने 50 लाख रुपए का चूना लगा दिया। ठगी का शिकार होने वाले स्टार्स में स्वरा भास्कर, टीकू तलसानिया और सुनीता गोवारिकर जैसे नाम भी शामिल हैं।

victims_of_frauds.png

मुंबई। ठगों का शिकार आम आदमी ही नहीं, कई बार बॉलीवुड स्टार्स भी हो जाते हैं। पूरी सावधानी और सर्तकता बरतने के बाद भी ठग अपना काम करके निकल जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में ठगी का शिकार हो चुके हैं।


अक्षय खन्ना

victims_of_fraud_akshay_khanna.png

साल 2013 में एक्टर अक्षय खन्ना को 50 लाख रुपए का चूना लगा। ये धोखाधड़ी उनके साथ सत्यव्रत और सोना चक्रवर्ती ने की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2010 में ये दोनों अक्षय से एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। इस दौरान उन्होंने एक्टर को बताया कि वे इंटेक्स इम्मिजेट प्राइवेट लिमिटेड फर्म चलाते हैं जो कॉमोडिटी मार्केट का काम करती है। मालाबार हिल पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी के अनुसार, चक्रवर्ती ब्रदर्स ने एक्टर को अपनी फर्म में निवेश करने के लिए रकम को एक साल में दुगुनी करने का लालच दिया था।

स्वरा भास्कर

victims_of_fraud_sawara_bhaskar.png

सितंबर 2015 में स्वरा भास्कर एटीएम जालसाजी का शिकार बनीं। एक्ट्रेस के एक करीबी ने एक रिपोर्ट में कहा कि वह सलमान खान स्टारर एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं। जब एक दिन का शेड्यूल खत्म हुआ, तो वह होटल जाते समय नवी मुंबई स्थित एक मॉल में रूकी। यहां का एटीएम बहुत धीमा चल रहा था और वहां खड़े लोगों ने बताया कि यह ठीक से काम नहीं कर रहा है। वह बिना कोई ट्रांजेक्शन किए वहां से चली गईं। जब वह बाहर आकर अपनी कार तक पहुंची, तो उनका पास खाते में से 20 हजार रुपए निकाले जाने का मैसेज आया। यह देख वह सोच में पड़ गईं कि बिना एटीएम पिन डाले पैसे कैसे निकल गए।

यह भी पढ़ें

‘सोनू सूद फाउंडेशन’ के नाम पर लोगों संग हो रही है ठगी, एक्टर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

सुनीता गोवारिकर

victims_of_fraud_sunita.png

फिल्मेकर आशुतोष गोवारिकर की पत्नी सुनीता गोवारिकर को एक बार एक लाख 34 हजार रुपए की चपत लग गई। सुनीता ने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके क्रेडिट कार्ड अकाउंट से किसी ने 1,34,333.08 रुपए खर्च कर दिए। सुनीता ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी के मैनेजर विश्वनाथ अय्यर से इस खर्च के बारे में पूछा तो उन्होंने इस बारे में जानकारी से मना कर दिया। ऐसा कोई ट्रांजेक्शन उनके किसी डिपार्टमेंट ने नहीं किया था।

टीकू तलसानिया

victims_of_fraud_tiku.png

बॉलीवुड एक्टर टीकू तलसानिया को साल 2013 में 6 लाख रुपए की चपत लग गई थी। जिस शातिर ने टीकू को चूना लगाया, उसने एक अन्य मुंबई निवासी से 13 लाख रुपए की ठगी की थी। रिपोर्ट के अनुसार, अपराधी ने दोनों से डिस्कांउटेड रेट पर ब्रांड न्यू कार देने का वायदा किया था और पैसा लेकर भाग गया। पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें

आर्थिक तंगी से जूझ रही सविता बजाज की मदद के लिए आगे आईं सुप्रिया पिलगांवकर, भरे अस्पताल के बिल

करण कमल शारदा

victims_of_fraud_karan_kamal.png

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर एक उभरते एक्टर करण कमल शारदा से दो लोगों ने 3.5 लाख रुपए ठग लिए थे। अप्रेल 2015 में शारदा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि मोहित रैना की एक फिल्म में वे उसे काम दिलवाएंगे। अर्चना शर्मा और गौरव जोशी नाम के इन ठगों ने शारदा से पैसे एडवांस में ले लिए। जब पूरा पैसा मिल गया, तो उन्होंने शारदा के फोन उठाना बंद कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो