script

5 नए वेब सीरीज की घोषणा: थ्रिलर, ड्रामा और एक्शन से भरपूर होगी, दर्शकों को मिलेगा फूल एंटरटेनमेंट

locationमुंबईPublished: Mar 05, 2020 06:47:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस इवेंट में 5 वेब सीरीज की घोषणा की गई। इनमें ‘द रायकर केस’ एक पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है। यह परिवार, प्यार, धोखे और उन्हें दूर करने वाले रहस्यों के बारे में एक ….

web series

web series

डिजिटल युग में कलाकारों के लिए अनेक अवसर उपलब्ध हुए हैं और नई कहानियों एवं कॉन्सेप्ट्स के साथ प्रयोग किया है। थ्रिलर्स, ड्रामा और एक्शन से भरपूर रोचक कंटेंट दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसी को देखते हुए वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप वूट सलेक्ट ने अपने नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है। इस मौके पर इन प्रोजेक्ट्स से जुड़े सेलेब्स साकिब सलीम, अपूर्वा लखिया, विक्रम भट्ट, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा, वरुण सोबती, रिद्धी डोगरा, नेहा शर्मा, नील भूपालम, पीयूष मिश्रा नजर आए। इन स्टार्स के आगामी वेब शो में सीरियल किलर, लैंगिक मान्यताओं पर उंगली उठाने, परिवार के अर्थ को जीवंत करने और न्याय व्यवस्था पर बहस जैसे सब्जेक्ट्स शामिल हैं।

web series

5 सीरीज की हुई घोषणा
इस इवेंट में 5 वेब सीरीज की घोषणा की गई। इनमें ‘द रायकर केस’ एक पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है। यह परिवार, प्यार, धोखे और उन्हें दूर करने वाले रहस्यों के बारे में एक रोचक सीरीज है। इसके अलावा ‘इल्लीगल’ नाम से लीगल ड्रामा की घोषणा हुई। इसमें एक फैसला जीतने का संघर्ष दिखाया गया है, जिससे मानवता में विश्वास पुन: स्थापित हो। एक और वेब शो ‘क्रैकडाउन’ में कई ट्विस्ट एवं टर्न्स के साथ बहुत रोमांचक एक्शल थ्रिलर होगा, जिसमें संभवत: राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरें में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही साइकोलॉजी एवं थ्रिलर पर बेस्ड ‘मर्जी’ और ‘असुर’ वेब सीरीज का भी ट्रेलर लॉन्च किया गया।

कहानियां एवं कॉन्सेप्ट एकदम नए
नामचीन डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म से मनोरंजन की दुनिया में नया परिवर्तन आया है। इसमें कई कहानियां एवं कॉन्सेप्ट बिल्कुल नए और तरोताजा हैं। उन्होंने क हा कि ‘इल्लीगल’ की टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगा।

web series
स्टोरी सुनते ही भर दी हामी
अपने शो ‘मर्जी’ के बारे में राजीव खंडेलवाल ने कहा कि एक कलाकार के रूप में मैं सदैव अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मैं ऐसी भूमिकाएं लेता हूं जिनमें स्टार के रूप में मेरा विकास हो। ‘मर्जी’ में मेरी भूमिका मेरे रेज्यूम का महत्व बढ़ाएगी। मुझे शो की स्टोरीलाईन रोचक लगी और इसके लिए फौरन हां कर दी।
सही लोगों को मिला सही काम
‘असुर’ में अपने किरदार के बारे में बरुण सोबती ने कहा कि यह एक समान विचारधारा वाले लोगों का बेहतरीन सहयोग है। हमने इस शो को शूट करने के लिए बहुत मेहनत की। इतनी उत्तम कास्ट के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। मेरा मानना है कि ‘असुर’ के लिए सही लोगों को सही काम सौंपा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो