script

इन 5 कारणों को जानने के बाद अाप कभी मिस नहीं करेंगे SANJU

Published: Jun 28, 2018 09:51:16 pm

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म में रणबीर कपूर, संजू बाबा की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म को लेकर पहले से ही लोगों में काफी एक्साइटमेंट है।

SANJU

SANJU

संजय दत्त की लाइफ पर बन रही बॉयोपिक संजू इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने को काफी पसंद किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजू बाबा की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म को लेकर पहले से ही लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हो सकती है। चलिए आपको बताते हैं इस फिल्म को देखने के ५ कारण-

संजय दत्त
फिल्म देखने का सबसे बड़ा फैक्टर है संजय दत्त। संजू बाबा की लाइफ में काफी अप एंड डाउन रहे हैं। संजय की लाइफ इतनी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी हुई है कि उनकी फिल्म में कहने को लिए काफी कुछ है। फिल्म के टीजर से लेकर ट्रेलर में उनकी लाइफ की झलक भी देखी है। जिसमें वो अपनी 308 गर्लफ्रेंड्स, ड्रग्स, जेल, एके 56 राइफल पर बात कर रहे हैं।

 

SANJU

रणबीर कपूर-

फिल्म में रणबीर की एक्टिंग को काफी पंसद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर टीजर में वह हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं। संजय की बॉडी लैंग्वेज और उनकी आवाज रणबीर कपूर ने इतने अच्छे से कॉपी की थी कि उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।खुद रणबीर के पापा ऋषि कपूर को यकीन नहीं हुआ। टीजर के पहले सीन में जब पुणे की येरवडा जेल से निकलते हैं वो सीन देखकर ऋषि को लगा था कि वो संजय दत्त ही हैं। टीजर देखकर ऋषि कपूर भी इमोशनल हो गए थे।

राजू हिरानी:

इस फिल्म के निर्देशक राजुकमार हिरानी है। हिरानी की गिनती बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्ट्रस में होती हैं। इस फिल्म में फिल्म राजुकमार हिरानी, अभिजात जोशी और विधु विनोद चोपड़ा की तिकड़ी ने बनाई है। अब तक इस तिकड़ी ने चार फिल्में बनाई हैं जिनमें ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’, ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ शामिल है।

 

SANJU

स्टार कास्ट-

फिल्म संजू में जबरदस्त कलाकारों की धूम है। हर सितारा अपने रोल में दमदार लग रहा है। जहां- रणबीर फिल्म में संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं मनीषा कोईराला- नरगिस, परेश रावल-सुनील दत्त, दिया मिर्जा-मान्यता दत्त, सोनम कपूर-टीना मुनीम और अनुष्का शर्मा, राजू हिरानी और अभिजात जोशी के फिक्शन कैरेक्टर में हैं, वहीं करिश्मा तन्ना माधुरी दीक्षित के रोल में नजर आएंगी।

80-90 का दौर-

बता दें फिल्म में 80 और 90 के दौर को फिल्माया गया है। इस फिल्म को देखकर आपकी पुरानी यादे ताजा हो जाएगी। जिसे देखकर आप निश्चित रुप से काफी एक्साइटेड हो जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो