scriptराजकुमार राव की ‘5 Weddings’ और सैफ-नवाजुद्दीन की ‘Sacred Games’ का ट्रेलर हुआ OUT! देखें VIDEOS | 5 weddings And Sacred Games Trailer Out Rajkumar nawazuddin saif | Patrika News

राजकुमार राव की ‘5 Weddings’ और सैफ-नवाजुद्दीन की ‘Sacred Games’ का ट्रेलर हुआ OUT! देखें VIDEOS

Published: Jun 06, 2018 05:38:36 pm

Submitted by:

Amit Singh

आज दो फिल्मों का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

5 weddings And Sacred Games

5 weddings And Sacred Games

कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके एक्टर राजकुमार राव की रोमांटिक फिल्म ‘5 Weddings’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में उनके साथ नरगिस फाखरी भी नजर आने वाली हैं। यह मूवी रोमांटिक कॉमेडी जोनर की है। गौरतलब बात यह है कि यह कोई बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म है। इस मूवी का निर्माण इंडो अमरीकन प्रोडक्शन के तहत हो रहा है।
ट्रेलर हुआ रिलीज
गौरतलब है कि पिछले दिनों ‘5 Weddings’ का पोस्टर रिलीज हुआ था। साथ ही फिल्म CANNES FILM FESTIVAL में भी इसका वर्ल्ड प्रीमियर हो चुका है। तभी से लोग इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर काफी हद तक अमरीका में रहने वाली नरगिस फाखरी के इर्द-गिर्द घूमती है जो पेश से एक जर्नलिस्ट होती है। इस फिल्म का निर्देशन नम्रता सिंह गुजराल ने किया है।
https://twitter.com/hashtag/5Weddings?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कहानी
ट्रेलर में नरगिस अपने बॉस से कहती हैं कि अगर वह भारत पर बेस्ड कहानियां लिखेगीं तो उनके लिए वह फायदे का सौदा होगा। नरगिस को अपने बॉस से मंजूरी मिल जाती है और वह शादियों को कवर करने भारत पहुंचती हैं। यहां पर उनकी मुलाकात पुलिस ऑफिसर से होती है जो उनकी सुरक्षा के लिए साथ रहता है। इस पुलिस ऑफिसर की भूमिका में राजकुमार राव है। राजकुमार का किरदार बात-बात पर नरगिस पर शक करता है। खैर इस सफर में कब नरगिस को पुलिस ऑफिसर से प्यार हो जाता है उसे खुद भी नहीं पता चलेगा। बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार और नरगिस के अलावा हॉलीवुड अदाकार कैंडी क्लार्क, बो डेरेक और एनेलीस वैन डर पूल भी है। यह फिल्म 1 सितम्बर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बात की जाए राजकुमार की दूसरी फिल्मों की तो वह पिछली बार फिल्म ‘OMERTA’ में नजर आए थे। जो सिनेमाहॉल में औंधे मुंह गिर गई थी। अब वह जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘शिमला मिर्ची’, ‘स्त्री’ और ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर नरगिस पिछली बार वह फिल्म ‘बैंजो’ में नजर आई थी। बता दें कि ‘5 Weddings’ के साथ ही वह फिल्म
‘तोरबाज’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

Sacred Games Trailer का ट्रेलर

विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब ”Sacred Games” पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘Sacred Games’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में सैफ और नवाजुद्दीन में जबरदस्त टकराव दिख रहा है। ट्रेलर में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे के रोल में हैं। नवाज हमेशा की तरह इंटेंस एक्टिंग कर रहे हैं और वे सैफ को चैलेंज देते नजर आ रहे हैं कि वे 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचा सकते हैं तो बचा लें।

 

कहानी
दिलचस्प यह है कि नवाजुद्दीन हमेशा की तरह काफी इंटेंस दिख रहे हैं। लेकिन सैफ अली खान को इस तरह के कैरेक्टर में देखना वाकई मजेदार है। सैफ इस सीरीज में पुलिस अफसर के रोल में हैं, और ट्रेलर में काफी इम्प्रेस करते भी नजर आ रहे हैं। लेकिन ट्रेलर की खासियत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जबरदस्त पंच हैं और एकदम सीटीमार। इस थ्रिलर सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है। सैफ और नवाज के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी हैं। ये थ्रिलर वेब सीरीज 6 जुलाई को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो