scriptदिलवाले, बाजीराव में लगी है कमाई की होड़, जानें कौन निकला आगे | 7th day collection of Bajirao Mastani and Dilwale | Patrika News

दिलवाले, बाजीराव में लगी है कमाई की होड़, जानें कौन निकला आगे

Published: Dec 25, 2015 01:21:00 pm

दिलवाले ने रिलीज के सातवें दिन करीब 8 करोड़ की कमाई कर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है वहीं बाजीराव भी इस रेस में चल रही है

dilwale-bajirao mastani

dilwale-bajirao mastani

मुंबई। एक ही दिन रिलीज हुई फिल्म किंग खान की दिलवाले और रणवीर-दीपिका की बाजीराव मस्तानी की बॉक्स ऑफिस पर जोरदार टक्कर जारी है। दोनों ही फिल्में जबरदस्त कमाई कर रही हैं। जहां दिलवाले को लोग शाहरुख का फैन होने के नाते देख रहे हैं तो वहीं बाजीराव मस्तानी को उसके कंटेंट के कारण सराहा जा रहा है। 

दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन ही जबरदस्त ओपनिंग की पहले दिन जहां दिलवाले ने करीब 21 करोड़ का बिजनेस किया तो बाजीराव भी इससे पीछे नहीं रही और करीब 12.80 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही।

ट्रेड गुरु और जाने-माने क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक जहां दिलवाले ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर बुधवार तक 93.39 करोड़ की कमाई की वहीं बाजीराव मस्तानी ने भी बुधवार तक करीब 75.63 करोड़ का कलेक्शन जुटाने में कामयाब रही। 

वहीं दिलवाले ने गुरुवार को करीब 8 करोड़ का बिजनेस किया और बाजीराव मस्तानी ने करीब 9.50 करोड़ का व्यापार किया। अगर दिलवाले के 7 दिनों की कमाई जोड़ी जाए तो इस फिल्म ने 101.39 करोड़ की कमाई कर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है वहीं बाजीराव मस्तानी ने सात दिनों में कुल 85.13 करोड़ की कमाई की है। 

कुल मिलाकर दोनों ही फिल्में ने देश और विदेश की कमाई को मिलाकर कर 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गईं हैं। इसके अलावा एक जनवरी तक किसी बड़ी फिल्म के रिलीज न होने के कारण इसकी कमाई मे बड़ा इजाफा होने की संभावना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो