script2 साल बाद हुआ खुलासा : इंटीमेट सीन करते वक्त प्रकाश झा ने किया कुछ ऐसा, असहज हो गई थी एक्ट्रेस | aahna kumra talks about the time when prakash jha made her uncomfortab | Patrika News

2 साल बाद हुआ खुलासा : इंटीमेट सीन करते वक्त प्रकाश झा ने किया कुछ ऐसा, असहज हो गई थी एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: May 15, 2019 06:51:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आहाना कुमरा ने बताया कि मुझे याद है कि एक बार प्रकाश झा हमारे सेट पर आए थे। एक इंटीमेट सीन …..

aahna kumra

aahna kumra

मीटू आंदोलन को लेकर बॉलीवुड में पिछले साल एक्ट्रेसेस सामने आकर आपन आपबीती बता रही है। इस आंदोलन के तहत कई बड़े दिग्ग्ज अभिनेता लपेटे में आए। अब नया नाम मशहूर निर्माता निर्देशक और एक्टर प्रकाश झा का सामने आया है। एक्ट्रेस आहाना कुमरा ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश झा पर आरोप लगाया है।

 

aahna kumra

21 जुलाई, 2017 में आई फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ में आहाना कुमरा का महत्वपूर्ण रोल था। प्रकाश झा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था। आहाना कुमरा ने बताया कि मुझे याद है कि एक बार प्रकाश झा हमारे सेट पर आए थे। उस समय मैं एक इंटीमेट सीन की शूटिंग कर रही थी। वो सेट पर आए और उन्होंने एक ऐसा कमेंट किया जिससे मैं काफी असहज हो गई थी।

aahna kumra

इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव के पास उनके कहा कि ये मेरे डायरेक्टर नहीं हैं। उन्होंने अलंकृता से कहा वे इस फिल्म के सेट पर क्यों मौजूद हैं और मुझे क्यों उनकी टिप्पणी सुननी पड़ रही है। आहाना की बात सुनने के बाद फिल्म की डायरेक्टर अलंकृता ने प्रकाश झा को वहां से जाने का अनुरोध किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो