scriptये क्या!!शाहरुख,आमिर को पछाड़ सलमान बन गए बॉलीवुड के बादशाह | aamir and sharukh behind salman khan | Patrika News

ये क्या!!शाहरुख,आमिर को पछाड़ सलमान बन गए बॉलीवुड के बादशाह

Published: Jan 06, 2018 06:38:01 pm

Submitted by:

Amit Singh

एक के बाद एक हिट हो रहीं हैं सलमान की फिल्में

aamir and sharukh behind salman khan

aamir and sharukh behind salman khan

वैसे तो बॉलीवुड का बादशाह तो शाहरुख खान को ही कहा जाता है। लंबे समय से इस टाइटल पर शाहरुख कब्जा बनाए हुए हैं। लेकिन अब शाहरुख के पुराने दोस्त सलमान खान ने शाहरुख के सर से ये ताज छीन लिया है। जहांं एक तरफ सलमान की एक के बाद एक फिल्म हिट होती जा रहीं है वहीं दूसरी तरफ शाहरुख के सितारें गर्दिश में चल रहें हैं। आज कल सलमान की फिल्म टाईगर जिन्दा है बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहीं हैं। फिल्म ने अभी तक करीब 295 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएेगी। वहीं शाहरुख खान की अभी तक एक भी फिल्म इस क्लब में भी शामिल नहीं हुई है। शाहरुख की अब तक की सबसे बड़ी हिट चेन्नई एक्सप्रेस है जिसने तकरीबन 227 करोड़ का बिजनेस किया था।

TIGER ZINDA HAI: 15 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई! जानकर हो जाएंगे हैरान..

इस बॉलीवुड की इस रेस में सलमान के आस पास अगर कोई टिकता है तो वो हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान। आमिर खान की कुल 2 फिल्में पीके और दंगल 300 करोड़ के क्लब में शामिल है और अभी तक सलमान खान की भी सिर्फ 2 ही फिल्में सुल्तान और बजरंगी भाईजान इस क्लब में शामिल है लेकिन जल्द ही सलमान टाईगर जिन्दा है के साथ इस रेस में सबसे आगे निकल जाएंगे। बता दें कि अभी शाहरुख या फिर सलमान की कोई भी फिल्म रीलीज नही हो रही है। इस साल तीनों ही खानों में सबसे पहले सलमान की फिल्म रेस 3 रीलीज होगी फिर आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोंस्तान और फिर आएगी शाहरुख खान की फिल्म जीरो।

कह सकते है कि सलमान के पास इस समय बेहतरीन मौका है तीनों ही खानों में सबसे आगे बने रहने के लिए वैसे आंकड़ों के हिसाब से तो मौजूदा समय में सलमान खान ही बॉलीवुड के बादशाह दिखाई देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो