script

3 Idiots के बाद फिर बनेगी ‘आमिर—करीना’ की रोमांटिक जोड़ी, मासूम दिखने के लिए घटाएंगे इतना वजन

locationमुंबईPublished: Sep 26, 2019 04:30:56 pm

Submitted by:

rohit sharma

Bollywood मिस्टर परफेक्ट Amir Khan ने Remake Films को लेकर इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें किसी फिल्म की रीमेक बनाने में कोई दिक्क्त नहीं है। लेकिन किसी भी फिल्म का रीमेक बनाने से पहले वह स्क्रिप्ट जरूर देखते हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ( Amir Khan ) ने रीमेक फिल्मों ( Remake Films ) को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें किसी फिल्म की रीमेक बनाने में कोई दिक्क्त नहीं है। लेकिन किसी भी फिल्म का रीमेक बनाने से पहले वह स्क्रिप्ट जरूर देखते हैं।
Aamir Khan
आमिर जल्द ही अद्वैत चंदन की डायरेक्शन ( Film Director Advait Chandan ) में बन रही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Movie Lal Singh Chaddha ) में नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) इस फिल्म की लीडिंग लेडी होंगी।
Aamir Khan
आमिर ने एक इंटरव्यू में रीमेक फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के रोल को लेकर कहा, “मैं एक स्क्रिप्ट के लिए मैं जब ही हां कहता हूं जब भी वह मुझे उत्तेजित करती है। मैंने पहले भी रीमेक किए हैं। उन्होंने बताया कि तमिल फिल्म ‘गजनी’ ( Ghajini Movie ) का हिंदी में रीमेक किया गया था। लेकिन ज्यादातर मैं मूल स्क्रिप्ट पर ही काम करता हूं’
Aamir Khan
आमिर ने बताया कि वे दिल्ली, पंजाब, अमृतसर, चंडीगढ़, लद्दाख, राजस्थान में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए जगह देख रहे हैं। हर शहर में वह दो से तीन रुक भी रहे हैं। लाल सिंह के किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि, ‘यह किरदार बहुत प्यारा है। वह बहुत ही मासूम है …इस किरदार के बाद उन्हें चीजों को देखने का अलग तरीका मिलेगा। वह पंजाबी बोलना सीख रहे हैं क्योंकि लाल सिंह चड्ढा एक सरदारजी हैं।
Aamir Khan
इंटरव्यू के दौरान आमिर ने ये भी बताया कि वे लाल सिंह चढ्ढा के यंगर वर्जन को प्ले करने की तैयारी में हैं। इसके लिए उन्हें प्रॉपर शेप में आना होगा। इसके लिए उन्हें 12 से 14 किलो वजन घटाना होगा।
3 Idiots के बाद करीना कपूर के साथ फिल्म में काम करने को लेकर आमिर ने कहा कि, करीना के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, वह सच में बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। फिल्म ‘3 इडियट्स’ के एक बार बेबो आमिर के साथ बड़े पर्दे रोमांस करती नजर आएंगी।
Aamir Khan
फिल्म लाल सिंह चड्डा हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप ( Forrest Gump ) का ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म में भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन दिखाए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो