हाथों में सैनिटरी पैड पकड़ आमिर ने सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात, अक्षय भी रह गए हैरान

By: Riya Jain
| Published: 03 Feb 2018, 08:46 AM IST
हाथों में सैनिटरी पैड पकड़ आमिर ने सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात, अक्षय भी रह गए हैरान
aamir khan padman

जिस इंसान पर यह फिल्म आधारित है उन्होंने एक चैलेंज की शुरुआत की है जिन्होंने अपने हाथ में सेनेटरी पैड को लेकर अपनी तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया है और

बॅालीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन जल्द ही बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देेने वाली है। इसी के चलते वे आजकल फिल्म को प्रमोट करने के लिए नए नए पैंतरे आजमा रहे हैं। जब से अक्षय ने पीरियड्स को लेकर खुलकर बाक करना शुरु किया है ऐसा लग रहा है मानों पूरी दुनिया अब उनका साथ दे रही है। यहां तक की अब सिर्फ फिल्म पैडमैन की स्टार कास्ट ही नहीं बल्कि बॅालीवुड इंडस्ट्री के अन्य सितारे भी इस फिल्म को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं।

 

खबरों की माने तो जिस इंसान पर यह फिल्म आधारित है उन्होंने एक चैलेंज की शुरुआत की है। जी हम बात कर रहे हैं रियल लाइफ पैड मैन, ऐ मुरुगानान्थम की जिन्होंने अपने हाथ में सेनेटरी पैड को लेकर अपनी तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया है और अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म 'पैड मैन' की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना और अभिनेत्रियां सोनम कपूर और राधिका आप्टे को भी यह 'पैड मैन चैलेंज' दिया है। उनके इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अब ट्विंकल खन्ना ने भी एक ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान को टैग किया।

 

और अब आमिर खान ने भी पैड के साथ इस तस्वीर को साझा किया है। इसके बाद आमिर ने 'पैड मैन चैलेंज' सलमान खान , शाहरुथ खान और अमिताभ बच्चन को दिया। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये चैलेंज ये बड़े स्टार्स कैसे पूरा करते हैं।

अगर फिल्म पैडमैन की बात करें तो बता दें इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म से अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोडक्शन में कदम रख रही हैं।यही वजह है कि वे इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

पैडमैन फिल्म 9 फरवरी को बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।इस फिल्म की कहानी अरुणाचलम मुरुगनंतम पर आधारित है जिसने एक सस्ते बजट की सैनटरी नैपकिन की मशीन का निर्माण किया था। सभी की दिलचस्पी इस बात पर थी की इस सैनटरी नैपकिन के विषय को स्क्रिन पर कैसे दर्शाया जायेगा। लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखकर सारी आशंकाए दूर हो जाएंगी।

अक्षय ने इस फिल्म में लक्ष्मीकांत चौहान का किरदार निभाया है। जो अपने परिवार के महिलाओं की सेहत को लेकर काफी परेशान रहता है। वो अपनी पत्नि, बहन और मां के लिए सस्ते सैनटरी पैडस बनाना चाहता है, जिसके लिए वो बार बार कोशिश करता है। लेकिन उसे कामयाबी मिलती है रेहा कपूर (सोनम कपूर) से मिलने के बाद। वे इस काम उनकी मदद करती है। लेकिन उसके बाद भी अक्षय कुमार यानि की अरुणाचलम मुरुगनंतम को अपने परिवार से लेकर समाज के लोगो को समझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है।

देखना दिलचस्प होगा कि इस देसी सुपर हीरो को लोग कितना पंसद करते है।

Aamir khan Akshay Kumar
Show More