scriptआमिर खान ने की अपनी एक और बड़ी फिल्म की घोषणा, इनके जीवन से प्रेरित होगी फिल्म | aamir khan announced his upcoming film | Patrika News

आमिर खान ने की अपनी एक और बड़ी फिल्म की घोषणा, इनके जीवन से प्रेरित होगी फिल्म

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 05:43:03 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

नई दिल्ली: एक्टर आमिर खान की बैक टू बैक हिट फिल्मों पर ब्रेक फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान ने लगाई थी। सभी को उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी, लेकिन हुआ बिल्कुल इसके उलट। ये फिल्म साल की बड़ी फ्लॉप रही थी। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर अपनी अगली फिल्म में की कसर नहीं छोड़ना चाहते है जिस वजह से वो काफी समय लेकर फिल्मों में काम कर रहे है।हालांकि इन दिनों आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर व्यस्त हैं।

amir_khan_.jpeg
इस फिल्म के अलावा आमिर खान ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है। आमिर ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी कि जल्द ही महान संगीतकार वनराज भाटिया पर आधारित प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। आमिर खान ने मंगलवार को देर रात ट्वीट कर कहा, महान संगीतकार वनराज भाटिया पर आधारित बुक प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह खालिद मोहम्मद द्वारा लिखित होगी। इस प्रोजेक्ट की पहल मेरे दोस्त दिलीप ताहिल ने की है।
बात करें वनराज भाटिया की तो गौरतलब है कि पिछले दिनों ही वनराज भाटिया की तंगहाली में जीवन व्यतीत करने की खबर सामने आई थी। जिसे लेकर बॉलीवुड ने फंड जुटाना इकठ्ठा किया था। इसकी जानकारी कबीर बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए की थी। बता दें वनराज भाटिया को निर्देशक श्याम बेनेगल की पहली पंसद माना जाता है। श्याम बेनेगल की कई फिल्मों जैसे अंकुर, भूमिका और टीवी सीरीज यात्रा और भारत की खोज का संगीतर वनराज ने दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो