आमिर खान की बेटी इरा खान एक्टिंग नहीं, बल्कि इसमें बनाएंगी अपना कॅरियर
Shaitan Prajapat
| Updated: 24 Aug 2019, 06:25:50 PM (IST)
आमिर खान की बेटी इरा खान एक्टिंग नहीं, बल्कि इसमें बनाएंगी अपना कॅरियर
Ira Khan aamir khan

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, इरा फिल्मी दुनिया में बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक ......

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से इरा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आ रही है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, आमिर की लाड़की बिटिया ने अपने कॅरियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने इरा का अभिनय पहला मकसद नहीं है।

 

Ira Khan

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, इरा फिल्मी दुनिया में बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के रूप में एंट्री करने जा रही हैं। आमिर की बेटी ने बतौर डायरेक्टर अपना काम शुरू भी कर दिया है। बताया जा रहा है कि वह अपनी शुरूआत किसी फिल्म से नहीं बल्कि एक ग्रीक स्टोरी पर आधारित प्ले यूरिपाइड्स मेडिया से करने जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि इरा इस प्ले के डायरेक्शन के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। वह प्ले के निर्देशन के लिए हर बारीकियों पर अपना पूरा फोक्स कर रही हैं। इरा खान से जुड़े सूत्रों के मुताबिक यूरिपाइड्स मेडिया के लिए उन्होेंने गहराई से रिसर्च किया है और वह बहुत से ही इस नाटक की योजना बना रही थीं। नाटक के लिए रिहल्सल शुरू होने वाली है और इसी साल दिसंबर में प्ले का प्रीमियर किया जाएगा।