script

आमिर खान की बिटिया इरा ने कर ली सगाई! सामने आई engagement की खास तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2022 08:15:33 pm

Submitted by:

Riya Jain

आमिर खान ( aamir khan ) की बेटी आयरा खान ( ira khan ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आयरा और नुपुर ने शुक्रवार को मुंबई में सगाई कर ली है।

aamir.jpg

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ( Aamir khan ) की बेटी आयरा खान ( ira khan ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आयरा दो साल से फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे ( nupur shikhre ) को डेट कर रही हैं। अब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है। आयरा और नुपुर ने शुक्रवार को मुंबई में सगाई कर ली है। इस दौरान परिवार के बेहद करीबी लोगों को ही बुलाया गया। इस दौरान दोनों ने अंगूठियां बदलीं। इस सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

img-20221118-wa0017.jpg

आयरा खान इस खास इवेंट के दौरान लाल रंग के खूबसूरत ऑफ शॅाल्डर गाउन में नजर आईं। वही उनके मंगेतर टक्सीडो पहने दिखाई दिए। इस खास मौके पर आयरा का पूरा परिवार भी नजर आया। सेरेमनी में पिता आमिर खान ( aamir khan ) , मां रीना दत्ता ( reena dutta ) , दादी, भाई और बुआ के अलावा किरण राव ( kiran rao ) और उनके बेटे आजाद भी इस खास मौके पर नजर आए। हिस्सा बने। इवेंट में आमिर ने सफेद रंग के धोती कुर्ता पहना हुआ था।

 

img-20221118-wa0022.jpg
img-20221118-wa0024.jpg

गौरतलब है कि आयरा और नुपुर दो साल से रिलेशनशिप में थे। उनका प्यार लॉकडाउन के दौरान परवान चढ़ा। बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो