scriptआवारा कुत्ते के साथ खेलती दिखीं आमिर खान की बेटी, लोगों ने किया ऐसे-ऐसे कमेंट | aamir khan daughter ira khan share photos with street dog | Patrika News

आवारा कुत्ते के साथ खेलती दिखीं आमिर खान की बेटी, लोगों ने किया ऐसे-ऐसे कमेंट

locationमुंबईPublished: Jan 08, 2020 03:39:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वायरल हो रही फोटो में इरा का डॉगी लव साफ दिख रहा है। फोटो में वह कभी प्यार से आवारा कुत्ते के बाल सहला रही है तो उसके चेहरे को अपने हाथों से ….

ira khan

ira khan

अभिनेता आमिर खान की लाडली बटिया इरा खान ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं है, लेकिन वह सुर्खियों में छाई रहती है। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में इरा खान ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती हुईं नजर आ रही हैं।
ira khan
वायरल हो रही फोटो में इरा का डॉगी लव साफ दिख रहा है। फोटो में वह कभी प्यार से आवारा कुत्ते के बाल सहला रही है तो उसके चेहरे को अपने हाथों से पुचकारती रही है। इरा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘Its the little things.’ इरा की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
ira khan
आपको बता दें कि पिछले दिनों इरा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसे उन्होंने मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा को डेडिकेट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा खान आजकल अपने यूरोपियन प्ले की तैयारियों में बिजी हैं। वे इस प्ले का डायरेक्शन कर रही हैं।
ira khan
ira khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो