आमिर खान की बेटी Ira Khan ने डिप्रेशन पर फिर तोड़ी चुप्पी, कहा- सबका डिप्रेशन अलग होता है, पैरेंट्स ने दी थी ये सलाह

By: Neha Gupta
| Published: 16 Nov 2020, 08:22 PM IST
आमिर खान की बेटी Ira Khan ने डिप्रेशन पर फिर तोड़ी चुप्पी, कहा- सबका डिप्रेशन अलग होता है, पैरेंट्स ने दी थी ये सलाह
Ira Khan

इरा ने अपनी मेंटल हेल्थ की सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि उनके पैरेंट्स ऐसे समय में उन्हें क्या सलाह दे रहे थे।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों डिप्रेशन (Depression) को लेकर कई वीडियो साझा कर रही हैं। इरा ने बहुत ही हिम्मत के साथ अपनी मेंटल हेल्थ (Mental Health) को लेकर लोगों से बात की और बताया कि वो पिछले कई सालों से अवसाद की बीमारी से जूझ रही हैं। इरा ने अपनी मेंटल हेल्थ की सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि उनके पैरेंट्स ऐसे समय में उन्हें क्या सलाह दे रहे थे। इरा कहती हैं कि सबका डिप्रेशन अलग तरह का होता है। लोग आपको दस तरह की सलाह देते हैं।

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो उनकी मेंटल हेल्थ सीरीज का तीसरा वीडियो है। इरा बता रही हैं कि जब वो अपने अवसाद के बारे में किसी को बताती थी तब लोग उन्हें कई तरह की सलाह देते थे। कुछ कहते थे कि वो खुद को ज्यादा से ज्यादा बिजी रखें, काम में लगी रहें। वहीं उनके पैरेंट्स और कुछ डॉक्टर्स ने उन्हें सलाह दी थी कि वो ऐसा ना करें। उन्होंने कहा था कि खुद को बहुत बिजी मत रखो। एक चीज से दूसरी और फिर तीसरी चीज पर मत जाओ। इरा ने बताया कि उन्होंने इस बात पर गौर किया और ये सही था। इरा ने कहा कि खुद को बहुत बिजी रखने की जरूरत नहीं होती है। हर किसी के साथ इसका एक अलग अनुभव होता है।

इरा ने आगे बताया कि लोग कहते हैं कि बहुत पॉजिटिव रहो, निगेटिव मत रहो लेकिन इन सबसे कुछ नहीं होता। आप जैसे हो वैसे रहो। मैं बहुत निगेटिव कभी भी नहीं थी। बता दें कि इरा ने बताया था कि उनका बेहद कम उम्र में यौन उत्पीड़न हुआ था। वो चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही हैं, साथ ही उनका इलाज भी चल रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी हिम्मत की तारीफ करते नजर आते हैं।

Aamir khan