WHAT! आमिर ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, किरण या रीना नहीं ये था उनका पहला प्यार!
Riya Jain
Publish: Feb, 15 2018 10:07:20 (IST)
WHAT! आमिर ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, किरण या रीना नहीं ये था उनका पहला प्यार!

पर क्या आप जानते हैं आमिर को इन दोनों से पहले किसी और लड़की से सच्चा प्यार हुआ था। यह बात खुद आमिर खान ने जाहिर की है। वैलेंटाइन डे के खास...

बॅालीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आमिर खान हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को छुपाना पसंद करते हैं। लेकिन कल वैलेंटाइन डे के दिन खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने पूरी दुनिया के सामने अपने जिंदगी का एक सबसे बड़ा सच बताया।हम अक्सर सोचते हैं कि आमिर खान की लाइफ में उनकी दोनों पत्नियां ही मायने रखती थी। पहले आमिर ने रीना दत्ता से सच्चा प्यार किया था लेकिन अफसोस वो रिश्ता टूट गया। इसके बाद उनकी जिंदगी में किरण रॅाव आई जिनसे वे बेहद प्यार करते हैं।

 

aamir khan

पर क्या आप जानते हैं आमिर को इन दोनों से पहले किसी और लड़की से सच्चा प्यार हुआ था। यह बात खुद आमिर खान ने जाहिर की है। वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने फैंस को यह कहानी खुद आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिए सुनाई है।

आमिर खान ने बताया कि जब वो महज 10 साल के थे तब उन्हें पहला प्यार हुआ था। वो लड़की उनके साथ टेनिस की कोचिंग क्लास में थी जिससे उन्हें बेइंतहा मोहब्बत हो गई थी। आमिर खान उस लड़की को देखते ही अपने होशोहवास खो बैठे थे। उन्हें लगता था कि वो आसमान में उड़ रहे है।

 

aamir khan

हालांकि आमिर खान की यह पहली मोहब्बत ज्यादा दिन नहीं चल पाई क्योंकि वो लड़की अपने परिवार के साथ दूसरे शहर शिफ्ट हो गई। इस कहानी में सबसे बुरी बात ये थी कि आमिर खान कभी उस लड़की से अपने दिल की बात बयां नहीं कर पाए।

 

Aamir_Khan

उन्होंने बताया कि शुरुआत में वो अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते थे इसीलिए उनकी लव स्टोरीज आगे बढ़ ही नहीं पाती थीं। लेकिन बाद में उन्हें अपने परिवार और फैंस का बेपनाह प्यार मिला।खेर अब आमिर अपनी पत्नी किरण रॅाव के साथ बेहद खुश हैं। बता दें जल्द ही आमिर खान अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान से बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाले हैं। उम्मीद करते हैं ये फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह सुपरहिट फिल्म साबित हो।