scriptनेपोटिज्म कमेंट पर करीना कपूर की Laal Singh Chaddha को किया जा रहा बायकॉट तो तुर्की में दिखा Aamir Khan का क्रेज, देखें तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

नेपोटिज्म कमेंट पर करीना कपूर की Laal Singh Chaddha को किया जा रहा बायकॉट तो तुर्की में दिखा Aamir Khan का क्रेज, देखें तस्वीरें

7 Photos
4 years ago
1/7

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के लिए हाल ही में तुर्की (Turkey) पहुंचे हैं। कोरोना के बीच जहां कई फिल्मों की शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है वहीं आमिर अपने काम पर लौट गए हैं। लेकिन तुर्की में उन्हें खुद के साथ ही तब रिस्क लेना पड़ा जब फैंस उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए बेकरार हो गए। आमिर चारों तरफ से घिरे नजर आए और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ गईं। देखिए वायरल तस्वीरें

2/7

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जो फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की ऑफिशल हिंदी रीमेक है की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। तुर्की से आमिर खान के कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं जिसमें फैंस उनके साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं।

3/7

आमिर खान इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग खत्म होता देख थोड़े परेशान हुए दिखाई दिए। उन्हें फैंस ने चारों तरफ से घेर लिया।

4/7

तुर्की में आमिर खान इस दौरान एक फैमिली के साथ दिखाई दिए। वो एक छोटे बच्चे को अपनी गोद में लिए हुए नजर आए। यहां आमिर को फैंस ने चारो तरफ से घेर लिया।

5/7

कोरोनावायरस के बीच आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की जरूर पहुंचे लेकिन उन्होंने पूरा एहतियात बरतने की कोशिश की। आमिर मास्क लगाए हुए दिखाई दिए। हालांकि सोशल डिस्टेंसिंग को वो मेंटेन नहीं रख सके।

6/7

वहीं दूसरी तरफ रिसेन्टली करीना कपूर खान के नेपोटिज्म पर कमेंट करने को लेकर लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट भी किया जा रहा है। करीना के स्टेटमेंट से फैंस बेहद आहत हैं। बता दें कि तुर्की में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी पहुंची हैं।

7/7

गौरतलब हो कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले कोलकाता और चंडीगढ़ में की गई थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.