script‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख बदले आमिर और करीना के सुर, रिलीज से पहले कहा कुछ और बाद में कुछ | aamir khan kareena kapoor statements change before and after laal singh chaddha release | Patrika News

‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख बदले आमिर और करीना के सुर, रिलीज से पहले कहा कुछ और बाद में कुछ

Published: Aug 13, 2022 04:37:48 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

लंबे समय से आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का इंतजार चल रहा रहा था। कई रुकावटों के बाद आखिरकार फिल्म रिलज हो गई है। फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी। हालांकि फिल्म अभी तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले इसका जमकर विरोध हुआ।

aamir khan kareena kapoor statements change

aamir khan kareena kapoor statements change

बायकॉय की गूंज के बीच आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है। फिल्म के खिलाफ विरोध जाहिर करते हुए आमिर खान के पुराने बयानों और पीके फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने को लेकर अपना नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद लोग इसके बहिष्कार की बात कर रहे हैं। हालांकि फिल्म के प्रमोशन को लेकर स्टारकास्ट ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग को लेकर भी स्टारकास्ट ने कई बार बात की, लेकिन मजे की बात ये है कि फिल्म रिलीज से दिए गए पहले बयानों और अब के बयानों में एक्टरों के तेवर बदले बदले नजर आ रहे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की खस्ता हालत देखकर स्टारकास्ट के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं।
फिल्म रिलीज से पहले करानी द्वारा दिया गया बयान। एक्ट्रेस ने कहा था कि अक्सर कुछ न कुछ होता रहता है, जिस वजह से एक्टर्स को कुछ न कुछ कहा जाता है, इसलिए मैं ट्विटर पर नहीं हूं। मुझे लगता है यह मेरे लिए नहीं है, बल्कि ये उन लोगों के लिए है जो अपनी भड़ास निकालना चाहते हैं। इतना ही नहीं एक बार नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि “जनता ने ही नेपोटिज्म को बनाया है। आप स्टार किड्स की फिल्में देखने जा रहे हो इसलिए वे फेमस हो रहे हैं। मत जाओ। आपके ऊपर कोई इन फिल्मों को देखने का दवाब नहीं डाल रहा है।”
https://twitter.com/hashtag/LSC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अब फिल्म को डगमगाता देख करीना के स्वर बदल गए हैं। अब उन्होंने कहा है कि ‘मुझे लगता है कि यह केवल लोगों का एक वर्ग है जो ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन सच में मुझे लगता है कि फिल्म को जो प्यार मिल रहा है वह बहुत अलग है। ये सिर्फ उन लोगों का एक वर्ग है जो शायद आपके सोशल मीडिया पर हैं, जो शायद 1% के बराबर हैं। लोगों को लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार नहीं करना चाहिए क्योंकि यह एक खूबसूरत फिल्म है। करीना ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें और आमिर को एक साथ पर्दे पर देखें। उन्होंने कहा, ‘कृपया इस फिल्म का बहिष्कार न करें, क्योंकि यह वास्तव में अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करने जैसा है। करीब ढाई साल तक लगभग 250 लोगों ने इस फिल्म पर काम किया है।’ इसपर KRK ने भी चुटकी ली है और ये दोनों वीडियो शेयर किए हैं।
इसके साथ ही आमिर का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और हर आदमी को अपना विचार सामने रखना का अधिकार है। अगर किसी को फिल्म नहीं पसंद आ रही है तो उसे नहीं देखनी चाहिए। उनका ये वीडियो पीके फिल्म से रिलीज से पहले का है।
वहीं अब आमिर के बोल बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड का बहिष्कार करो। आमिर खान का बहिष्कार करो, लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो। मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं और यह बिल्कुल असत्य है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो