scriptअब आमिर नहीं बनेंगे एस्ट्रोनॉट, राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने से किया इनकार | aamir khan leave the idea to work in astronaut rakesh sharma biopic | Patrika News

अब आमिर नहीं बनेंगे एस्ट्रोनॉट, राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने से किया इनकार

Published: Dec 10, 2017 10:00:43 am

Submitted by:

Riya Jain

अब आमिर नहीं बनेंगे एस्ट्रोनॉट, राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने से किया इनकार

aamir khan

aamir khan

जैसा की हम सब जानते हैं काफी दिनों से खबरें थी की बॅालीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक- सैल्यूट में नजर आने वाले हैं। निर्देशक महेश मथाई द्वारा डायरेक्ट कर रही इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर को-प्रोड्यूस करने वाले हैं। लेकिन बता दें अब यह खबरें अब झूठी साबित होती नजर आ रही हैं।

जी हां खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि आमिर अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। आमिर अपनी आने वाली जिंदगी का एक दशक अपनी होम प्रोडक्शन फिल्मों को देने वाले हैं। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को खत्म कर के आमिर सैल्यूट पर काम शुरू करने वाले थे, लेकिन अब वो इस फिल्म से हट गए हैं और अपनी होम प्रोडक्शन पर काम करने की सोच रहे हैं। आमिर अंतिम बार जायरा वसीम के साथ सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आए थे।

वैसे अगर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की बात करें तो बता दें फिल्म ठग ऑफ हिंदोस्तान को हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन का इंडियन वर्जन है। काफी दिनों से इस फिल्म की शूटिंग मालटा में चल रही थी। अब इस फिल्म का अगला भाग मुबंई में ही शूट किया जा रहा है। निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इस फिल्म में सबसे खास बात यही है की बॅालीवुड जगत में ऐसा पहली बार होगा जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार बडी स्क्रीन शेयर करेंगे। वैसे अमिताभ भी इस फिल्म के शूट्स में मशरूफ हो चुके हैं। हाल में अमिताभ ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के सेट पर पहुंच कर अनुभव किया और उसे अपने ब्लॅाग पर शेयर किया। उन्होंने लिखा,-ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं।खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कार्यो में जिसकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।

चलिए उम्मीद करते हैं की इस फिल्म की मेहनत सफल हो और ठग ऑफ हिंदोस्तान आमिर खान और अमिताभ बच्चन की और फिल्मों की तरह सुपरहिट फिल्म साबित हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो