scriptआमिर ने पहला नशा.. सुनकर की वैलेंटाइन डे की शुरुआत, बना युवाओं का रोमांटिक एंथम | Aamir khan listen Pehla Nasha song on Valentine day | Patrika News

आमिर ने पहला नशा.. सुनकर की वैलेंटाइन डे की शुरुआत, बना युवाओं का रोमांटिक एंथम

Published: Feb 14, 2018 02:32:24 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

प्रेम का जश्र मनाने के लिए यह एक अनिवार्य गीत बन गया है।

Aamir khan

Aamir khan

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के वैलेंटाइन डे की सुबह काफी यादगार और खास रही। आमिर ने इस दिन की शुरुआत अपनी ही एक सुपरहिट फिल्म के पुराने गाने को सुनकर की। आमिर खान ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर अपनी फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के गीत ‘पहला नशा’ सुना।
आमिर के पसंदीदा गाने में से एक:
बता दें कि ‘पहला नशा’ एक सदाबहार प्रेम गीत है और पीढ़ी दर पीढ़ी लोकप्रिय रहा है। साथ ही यह गाना आमिर के पसंदीदा गानों में से एक है। इस अवसर पर आमिर ने सोशल मीडिया पर ‘पहला नशा’ से संबंधित यादों को याद किया और अपने प्रशंसकों को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी।
आमिर ने किया ट्वीट:

वैलेंटाइन डे के अवसर पर आमिर ने ट्वीट किया, ‘हेल्लो दोस्तो, वैलेंटाइन डे के मौके पर मेरा गीत ‘पहला नशा’ सुन रहा हूं। इस दिन के लिए यह परफेक्ट गीत है और, मुझे कहना होगा कि यह मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। आप सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।’
युवाओं के लिए रोमांटिक एंथम:
पिछले कुछ वर्षों में ‘पहला नशा’ गीत ने रोमांटिक एंथम के रूप में जगह बना ली है। 30 साल बाद भी यह गाना लोगों के जहन में तरोताजा है। यही कारण है कि इस गाने को वैलेंटाइन डे के लिए आज भी परफेक्ट गीत माना जाता है। प्रेम का जश्र मनाने के लिए यह एक अनिवार्य गीत बन गया है। आज भी इस गाने का नशा सबके सर चढ़ कर बोलता है।
आमिर और मंसूर खान का क्रिएटिव आईडिया:
बता दें कि फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर खान और निर्देशक मंसूर खान पहली बार एकसाथ काम कर रहे थे। इस फिल्म के गीत ‘पहला नशा’ में दोनो के क्रिएटिव आईडिया ने इसे एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया। बता दें कि आमिर खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो