PHOTO VIRAL:THUGS OF HINDOSTAN के सेट पर अजीब-ओ-गरीब हुलिए में नजर आए आमिर
Riya Jain
Publish: Sep, 16 2017 12:23:27 (IST)
PHOTO VIRAL:THUGS OF HINDOSTAN के सेट पर अजीब-ओ-गरीब हुलिए में नजर आए आमिर

PHOTO VIRAL:THUGS OF HINDOSTAN के सेट पर अजीब-ओ-गरीब हुलिए में नजर आए आमिर

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों बॅालीवुड के सुपरहिट खान आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूट्स में व्यस्त हैं। वैसे तो अभी तक उनके कई लुक सामने आए हैं पर इस लुक में आमिर कुछ हटकर ही दिखाई दे रहे है।

आमिर ने अपनी नाक और कान पहले ही पीयर्स करा ली थी. रोल के लिए उन्होंने मूंछों के साथ लंबे बाल भी किए हैं. अब उनका एक कंप्लीट ट्रांसफॉर्मड लुक सामने आया है। वैसे मानना पड़ेगा की आजकल आमिर अपने लुक को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं। इससे पहले भी आमिर दंगल, धूम 3, पीके में जैसी कई शानदार फिल्मों में अपने लुक में वेरियेशन ला चुके हैं।

Take a look #aamirKhan in all different avatar shooting for #ThugsOfHindostan in a Mumbai Studio.

A post shared by Beingbollywood (@beingbollywood) on

बता दें फिल्म ठग ऑफ हिंदोस्तान को हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन का इंडियन वर्जन है। काफी दिनों से इस फिल्म की शूटिंग मालटा में चल रही थी। अब इस फिल्म का अगला भाग मुबंई में ही शूट किया जा रहा है। निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन , कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख जैसे बड़े स्टार्स भी बेहतरीन किरदारों में नजर आएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी की आमिर ने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन कम किया है। वैसे दंगल के इस हीरो के लिए ये कोई बड़ी बात तो नहीं है।

वैसे इस फिल्म में सबसे खास बात यही है की बॅालीवुड जगत में ऐसा पहली बार होगा जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार बडी स्क्रीन शेयर करेंगे। वैसे अमिताभ भी इस फिल्म के शूट्स में मशरूफ हो चुके हैं। हाल में अमिताभ ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के सेट पर पहुंच कर अनुभव किया और उसे अपने ब्लॅाग पर शेयर किया। उन्होंने लिखा,-ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं।खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कार्यो में जिसकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।

चलिए उम्मीद करते हैं की इस फिल्म की मेहनत सफल हो और ठग ऑफ हिंदोस्तान आमिर खान और अमिताभ बच्चन की और फिल्मों की तरह सुपरहिट फिल्म साबित हो।