AAMIR KHAN ने जन्मदिन पर फैन्स को दिया खास तोहफा, INSTAGRAM पर बनाया अकाउंट

Riya Jain

Publish: Mar, 14 2018 12:23:14 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 03:15:45 PM (IST)

बॉलीवुड
AAMIR KHAN ने जन्मदिन पर फैन्स को दिया खास तोहफा, INSTAGRAM पर बनाया अकाउंट

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है।

बॅालीवुड के सुपरस्टार आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके को और खास बनाने के लिए हाल में आमिर खान ने अपने फैन्स को एक खास तोहफा दिया है। आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है। जी हां, अपने प्रशंसकों के और करीब जाने के लिए आमिर खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एंट्री मार ली है।इस अकाउंट को खोलते ही आमिर खान के फॉलोअर्स की संख्या करीब 24 हजार हो गई है। इतना ही नहीं आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक खास तस्वीर शेयर करी है। वैसे हमेशा से ही आमिर सोशल मीडिया साइट्स पर अक्सर एक्टिव रहते हैं। वह ट्विटर और फैसबुक पर अपने प्रशंसकों से लगातार जुड़े रहते हैं। इंस्टाग्राम पर भी आमिर का आना यकीनन खुशी की खबर है। देखें इंस्टाग्राम अकाउंट...

 

The person because of whom I am who I am...

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां'

एक्टर आमिर खान इन दिनों जोधपुर में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के आखिरी शूट्स में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन , बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और जायरा वसीम भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कहानी

इस फिल्म की कहानी मशहूर नॅावेल 'कन्फेशन्स ऑफ ए ठग' पर आधारित है। जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में चल रही यशराज बैनर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में रविवार को एक सीन शूट किया गया। इस फिल्म में मिर्जा साहब का किरदार रोनित राय निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी ठग आमिर अली के इर्दगिर्द घूमती है। आमिर एक जाना-माना ठग है जिसने अंग्रेज सरकार की नाक में दम कर रखा था। आमिर खान ने फिल्म में आमिर अली का किरदार निभाया है। वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन मशहूर ठग इस्माइल का रोल अदा कर रहे हैं। इस्माइल आमिर को बचपन में अपना लेता है और बड़े होने तक उसका पिता की तरह पालन-पोषण करता है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned