script

‘ठग्स…’ के बाद धमाकेदार वापसी करेंगे Aamir Khan, इस महान सिंगर की बायोपिक में आएंगे नजर…

locationमुंबईPublished: Feb 09, 2019 01:35:03 pm

Submitted by:

Amit Singh

अब एक बार फिर से Aamir एक और बड़े प्रोजक्ट में नजर आ सकते हैं।

aamir khan new movie could be gulshan kumar biopic mogul

aamir khan new movie could be gulshan kumar biopic mogul

पिछले साल Aamir khan अपनी बिग प्रोजेक्ट Thugs of Hindostan में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड के Mister Perfectionist की कोई फिल्म फ्लॉप हुई थी। अब एक बार फिर से Aamir एक और बड़े प्रोजक्ट में नजर आ सकते हैं। फिल्म का नाम है Mogul. जो कि Gulshan Kumar की बायोपिक होगी। बता दें कि गुलशन कुमार टी-सीरीज के संस्थापक, एक फिल्म निर्माता और सिंगर थे।

View this post on Instagram

#aamirkhan new movie could be gulshan kumar biopic #mogul #aamir khan #aamir khan news #gulshan kumar #t seires #gulshan kumar biopic #aamir khan new movie #thugs of hindostan #Bollywood #bollywoodnews #fashionista #fashionalert #instaworld #instabollywood #instafashion #indiancinema #dance #fitnessmodel #fitnesstrainer #workout #cutestyle #beautifull #gorgeous #photography #Valentine

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

खबरों के अनुसार आमिर खान ने पहले फिल्म ‘मोगुल’ में काम करने के लिए मना कर दिया था। लेकिन अब वापस ऐसी चर्चा है कि आखिरकार एक्टर ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है। एक मैगजीन की खबर के अनुसार आमिर खान ने गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक में काम करने के लिए अपनी रजामंदी दे दी है। मैग्जीन के अनुसार, भूषण कुमार चाहते हैं कि आमिर ही उनके पिता की भूमिका निभाए। उनका मानना है कि उनके अलावा और कोई भी इस रोल को नहीं कर सकता है। आमिर भी इस रोल को अदा करने के लिए काफी उत्साहित है।

 

aamir khan new movie could be gulshan kumar biopic mogul

बताया जा रहा है कि मेकर्स किसी नए निर्माता को फिल्म को साइन करेंगे। जैसे ही निर्देशक का चयन हो जाएगा वैसे ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। चर्चा है कि आमिर ने किरदार में ढलने की तैयारी भी शुरू कर दी है। जल्द ही कास्टिंग भी आखिरी स्टेज पर पहुंच जाएगी। बताते चलें कि पहले इस फिल्म के लिए निर्देशक सुभाष कपूर को अप्रोच किया गया था। लेकिन उनपर मीटू का आरोप लगने के बाद आमिर खान ने फिल्म से किनारा कर लिया था।

aamir khan new movie could be gulshan kumar biopic mogul

ट्रेंडिंग वीडियो