scriptसड़क हादसे में आमिर खान के पर्सनल फोटोग्राफर की मौत | Aamir Khan's Personal Photographer raju upadhyay- Died in road Accident | Patrika News

सड़क हादसे में आमिर खान के पर्सनल फोटोग्राफर की मौत

Published: Jul 14, 2017 12:11:00 pm

आमिर खान पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत, शाहरुख से थे अच्छे रिलेशन

Aamir Khan

Aamir Khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेहद करीबी फोटोग्राफर की सड़क दुर्घटना में मौत जाने के कारण वे गहरे सदमे में है। बताया जा रहा है वे किंग शाहरुख के बेहद करीबी और आमिर खान के पर्सनल फोटोग्राफर थे। घटना भदोही के नेशनल हाइवे की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेशनल हाइवे पर दो ट्रक की चपेट में आने से बॉलीवुड ने एक सीनियर फोटोग्राफर को खो दिया।



फोटोग्राफर राजू उपाध्याय मुम्बई में फिल्म कलाकारों के लिए प्रोफेशनल फोटोग्राफी का कार्य करते थे। वे अभिनेता आमिर खान के पर्सनल फोटोग्राफर भी थे। यह घटना तब हुई जब वो अपनी शिक्षक पत्नी से मिलने के बाद वापस लौट रहे थे। पुलिस ने ट्रक सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गोपीगंज थाना क्षेत्र के छतमी में हुई है।



भदोही जिले के मोढ़ निवासी राजू उपाध्याय की पत्नी आशा उपाध्याय जिले के दयावंती पुंज मॉडल स्कूल सीतामढ़ी में शिक्षक है। राजू मुम्बई से उनसे मिलने स्कूल गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे तभी गोपीगंज थाना इलाके के छतमी में डिवाइडर क्रास करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया जिससे मौके पर ही राजू की मौत हो गई।



स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि राजू मुम्बई में फिल्म कलाकारों के लिए लम्बे समय से फोटोग्राफी कर रहे थे। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वे आमिर खान के लिए काम कर रहे हैं।


वे शाहरुख खान के भी बेहद करीब थे। शाहरुख ने उन्हें एक कीमती कैमरा भी गिफ्ट किया था जिसकी कीमत लगभग ढाई लाख थी। राजू उपाध्याय का मीडिया से काफी लगाव था। जिसके लिए हाल ही में उन्हें बेस्ट प्रेस फोटोग्राफी के लिए प्रतिष्ठित अवार्ड भी मिला था।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो