scriptAamir Khan said something wrong during the promotion of 'Lal Singh Chaddha' Chiranjeevi said- 'It should be edited' | 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रोमोशन के दौरान Aamir Khan बोल गए कुछ ऐसा कि चिरंजीवी ने कहा- 'इसे एडिट किया जाए' | Patrika News

'लाल सिंह चड्ढा' के प्रोमोशन के दौरान Aamir Khan बोल गए कुछ ऐसा कि चिरंजीवी ने कहा- 'इसे एडिट किया जाए'

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में लगी हुई है। इसी बीच प्रोमोशन इवेंट से जुड़ा चिरंजीवी और आमिर का एक इंटरव्यू वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली

Published: August 01, 2022 02:38:37 pm

इस वीडियो में आमिर खान और चिरंजीवी के साथ नागार्जुन और नागा चैतन्‍य भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर फिल्म को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आमिर कहते हैं वीएफएक्‍स की वजह से उन्‍हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए कई लुक बदलने में मदद मिली, लेकिन इस बात पर चिरंजीवी सहमत होते नजर नहीं आते हैं और वो कहते हैं कि इंटरव्‍यू के इस हिस्‍से को एडिट कर दिया जाए।

इस वीडियो में आपको और भी कई चीजें देखने को मिलेंगी। इंटरव्यू में नागार्जुन ने यह भी जिक्र किया कि आमिर के ‘लाल सिंह चड्ढा’ कैरेक्‍टर ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। साथ ही आमिर से सवाल पूछा कि उन्‍होंने यह सब कैसे संभव किया।
Aamir Khan said something wrong during the promotion of 'Lal Singh Chaddha'
Aamir Khan said something wrong during the promotion of 'Lal Singh Chaddha'
फिल्म को लेकर पूरी स्टारकास्ट जुटी हुई है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की ईवाज उठ रही है। ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट को लेकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं। एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनकी इस फिल्म का बायकॉट न किया जाए।
आमिर ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ लोग के गुस्से से परेशान नजर आ रहे हैं। इस मुद्दे पर प्रमोशन के दौरान बात करते हुए आमिर ने कहा कि ‘प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें’।
आमिर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि ‘उनकी फिल्मों के बहिष्कार से उन्हें दुख होता है’। उन्होंने कहा कि ‘सबसे ज्यादा दुख तब होता है, जब लोगों को लगता है कि उन्हें भारत से प्यार नहीं है, लेकिन ये सच नहीं है’। आमिर खान ने आगे कहा कि ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं। ऐसी बात नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें’।
इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिले थे। वहीं उनकी ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; 50 से अधिक यात्री घायलगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारणकलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Jammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनातकैबिनेट विस्तार के बाद पहली बार नीतीश कैबिनेट की बैठक, इन एजेंडों पर लगी मुहरशिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.