script‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोमोशन के दौरान Aamir Khan बोल गए कुछ ऐसा कि चिरंजीवी ने कहा- ‘इसे एडिट किया जाए’ | Aamir Khan said something wrong during the promotion of 'Lal Singh Chaddha' Chiranjeevi said- 'It should be edited' | Patrika News

‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोमोशन के दौरान Aamir Khan बोल गए कुछ ऐसा कि चिरंजीवी ने कहा- ‘इसे एडिट किया जाए’

Published: Aug 01, 2022 02:38:37 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में लगी हुई है। इसी बीच प्रोमोशन इवेंट से जुड़ा चिरंजीवी और आमिर का एक इंटरव्यू वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Aamir Khan said something wrong during the promotion of 'Lal Singh Chaddha'

Aamir Khan said something wrong during the promotion of ‘Lal Singh Chaddha’

इस वीडियो में आमिर खान और चिरंजीवी के साथ नागार्जुन और नागा चैतन्‍य भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर फिल्म को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आमिर कहते हैं वीएफएक्‍स की वजह से उन्‍हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए कई लुक बदलने में मदद मिली, लेकिन इस बात पर चिरंजीवी सहमत होते नजर नहीं आते हैं और वो कहते हैं कि इंटरव्‍यू के इस हिस्‍से को एडिट कर दिया जाए।

इस वीडियो में आपको और भी कई चीजें देखने को मिलेंगी। इंटरव्यू में नागार्जुन ने यह भी जिक्र किया कि आमिर के ‘लाल सिंह चड्ढा’ कैरेक्‍टर ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। साथ ही आमिर से सवाल पूछा कि उन्‍होंने यह सब कैसे संभव किया।
https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म को लेकर पूरी स्टारकास्ट जुटी हुई है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की ईवाज उठ रही है। ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट को लेकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं। एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनकी इस फिल्म का बायकॉट न किया जाए।
आमिर ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ लोग के गुस्से से परेशान नजर आ रहे हैं। इस मुद्दे पर प्रमोशन के दौरान बात करते हुए आमिर ने कहा कि ‘प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें’।
आमिर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि ‘उनकी फिल्मों के बहिष्कार से उन्हें दुख होता है’। उन्होंने कहा कि ‘सबसे ज्यादा दुख तब होता है, जब लोगों को लगता है कि उन्हें भारत से प्यार नहीं है, लेकिन ये सच नहीं है’। आमिर खान ने आगे कहा कि ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं। ऐसी बात नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें’।
इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिले थे। वहीं उनकी ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो