scriptबॉलीवुड में एक और स्टारकिड की एंट्री, इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे आमिर खान के बेटे | Aamir Khan Son Junaid Khan Bollywood Debut With Remake Of Superhit Tamil Movie 'Love Today' | Patrika News

बॉलीवुड में एक और स्टारकिड की एंट्री, इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे आमिर खान के बेटे

Published: Mar 24, 2023 02:15:02 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Aamir Khan’s Son Junaid Khan: बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ यानी आमिर खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। वह अपनी फिल्मों या पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि अपने बेटे जुनैद को लेकर सुर्खियों में हैं। जुनैद जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। खबर है कि, जुनैद खान को एक सुपरहिट साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए साइन किया गया है।

Aamir Khan Son Junaid Khan Bollywood Debut With Remake Of Superhit Tamil Movie 'Love Today'

Aamir Khan Son Junaid Khan Bollywood Debut With Remake Of Superhit Tamil Movie ‘Love Today’

Aamir khan s Son Junaid Khan: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर यह बहस जारी है। किसी स्टारकिड को मौका मिलना और उसके लिए ट्रोल होना बहुत आम बात हो गई है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भाई-भतीजावाद विवाद ने एक अलग ही मोड़ ले लिया। इस पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है। अब चर्चा है कि एक और नेपोकिड जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाला है। दरअसल, बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के बेटे इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान को एक बड़ी फिल्म ऑफर हुई है।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं जुनैद


जी हां, अब अपने पिता की तरह ही जुनैद भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सुपरहिट फिल्म साउथ के हिंदी रीमेक के लिए जुनैद खान को साइन किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान के बेटे तमिल हिट फिल्म ‘लव टुडे’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी ये तमिल फिल्म


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर के बेटे जुनैद को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और साफ है कि जल्द ही उनकी कास्टिंग फाइनल कर ली जाएगी। फिल्म ‘लव टुडे’ पिछले साल 2022 में रिलीज हुई थी। 5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 150 करोड़ की कमाई की थी। तमिल फिल्म में प्रदीप रंगनाथन और इवाना ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। प्रदीप ने फिल्म के निर्देशन के साथ इसका लेखन भी किया था।

यह भी पढ़ें

‘मर्दानी’ और ‘परिणीता’ के डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन


इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं जुनैद


बता दें, जुनैद इससे पहले यशराज बैनर की ‘महाराजा’ में काम कर चुके हैं। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा जुनैद ने आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित वेब सीरीज ‘प्रीतम प्यारे’ में भी काम किया है। बताया जाता है कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की मुख्य भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था।

आमिर खान ने की थी बेटे की जमकर तारीफ


फिल्म में लीड रोल के लिए जुनैद ने ऑडिशन दिया था और आमिर ने इसके लिए बेटे की जमकर तारीफ भी की थी। आमिर ने कहा था कि जुनैद लाल सिंह चड्ढा के रोल के लिए एकदम परफेक्ट थे। बता दें, जुनैद ने अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स, लॉस एंजिल्स से पढ़ाई की है। अब दर्शकों को उम्मीद है कि जल्द ही वह इस रीमेक फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होंगे।

यह भी पढ़ें

इमरान हाशमी ने अच्छे-बुरे किस पर किया कमेंट, इस एक्ट्रेस के किस को बताया फेवरेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो