scriptआमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से जुड़े विजय सेतुपति, निभांएगे ऐसा किरदार | Aamir Khan Starrer 'Laal Singh Chaddha' To Have Vijay Sethupathi As An Army Officer | Patrika News

आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से जुड़े विजय सेतुपति, निभांएगे ऐसा किरदार

locationमुंबईPublished: Mar 05, 2020 04:46:40 pm

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इंडस्ट्री में सिल्वर स्क्रीन पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए पहचाने जाते हैं। एक बार फिर वे आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नए लुक में नजर आएंगे….

aamir khan vijay sethupathi

aamir khan vijay sethupathi

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान Amir Khan इंडस्ट्री में सिल्वर स्क्रीन पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए पहचाने जाते हैं। एक बार फिर वे आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नए लुक में नजर आएंगे। दरअसल, अपने एक लुक के लिए उन्हें 30 किलो वजन कम करना था और इस दौरान उन्होंने शुद्ध शाकाहारी भोजन लिया। फिल्म में आमिर के अपोजिट अभिनेत्री करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। लेकिन अब फिल्म की स्टारकास्ट से साउथ स्टार विजय सेतुपति का नाम भी जुड़ गया है।

 

aamir khan vijay sethupathi
खबर है कि वे इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। वे जून में शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन इससे पहले उन्हें करीब 25 किलो वजन कम करना है। यह इतना आसान काम नहीं है।
aamir khan vijay sethupathi

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय फिल्म में आमिर खान के साथ आर्मी मैन का किरदार निभा सकते हैं। इससे पहले दोनों को बॉडी को शेप में लाना है। निर्देशक अद्वैत चंदन नियमित रूप से दोनों के संपर्क में हैं और वे फिल्म के इस हिस्से को किस तरह बेहतर बना सकते हैं इस पर काम कर रहे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्रिसमस पर रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो