script

आमिर खान के फैंस के लिए गुड न्यूज, 12 साल बाद इस मूवी का बनेगा रीमेक

locationमुंबईPublished: Mar 11, 2020 02:34:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बता दें कि साल 2008 में आई ‘गजनी’ एक रिवेंज ड्रामा फिल्म थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। इसमें आमिर ने एक ऐसे आदमी का किरदार निभाया था जो कुछ समय के बाद बातें भूल जाता था।

aamir khan

aamir khan

आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्ममेकर्स ने इसका संकेत करते हुए एक ट्वीट किया है। रिलांयस एंटरटेनमेंन्ट ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये पोस्ट वैसे तो गजनी को लेकर था, लेकिन अब भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते हैं। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद अब ‘गजनी 2’ को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी हैं। अगर यह फिल्म बनती है तो आमिर के फैंस लिए यह तौहफा होगा।
aamir khan
बता दें कि साल 2008 में आई ‘गजनी’ एक रिवेंज ड्रामा फिल्म थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। इसमें आमिर ने एक ऐसे आदमी का किरदार निभाया था जो हर कुछ समय के बाद बातें भूल जाता था। फिल्म में आमिर का शानदार ट्रांफर्मेंशन देखा गया था। उनकी बॉडी और एक्शन ने इस फिल्म को दर्शकों के लिए बेहद ही खास बना दिया था। इस फिल्म से जिया खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस असिन भी रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/Ghajini?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं। अद्वैत चन्दन डायरेक्टेड इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। यह हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है।
aamir khan

ट्रेंडिंग वीडियो