आप नेता ने हाथरस मामले को लेकर उठाया Sonu Sood पर सवाल, एक्टर ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद

By: Neha Gupta
| Published: 06 Oct 2020, 03:19 PM IST
आप नेता ने हाथरस मामले को लेकर उठाया Sonu Sood पर सवाल, एक्टर ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद
Sonu Sood replied to AAP Leader Sandeep Kumar

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जहां जरूरतमंदों की मदद में लगे रहते हैं वहीं कई लोग उनको विवादों में घसीटने का काम करने में लगे रहते हैं। हाल ही में आप नेता ने हाथरस मामले को लेकर एक्टर को घेरा जिसका सोनू ने उन्होंने करारा जवाब दिया।

नई दिल्ली | कोरोनावायरस लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर और जरूरतमंद लोगों के लिए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर आए। उन्होंने हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाया, बेरोजगार को रोजगार देने का काम किया। वहीं बच्चों के लिए शिक्षा मुहैया कराई। ट्विटर और कई माध्यमों के जरिए सोनू की ये मदद जारी है। इसी बीच कई बार सोनू सूद को विवादों में घसीटने की कोशिशें भी होती रही हैं। हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व एमएलए संदीप कुमार (Sandeep Kumar) ने हाथरस (Hathras) के मुद्दे को लेकर सोनू सूद पर सवाल उठाया दिया। उन्होंने सोनू की चुप्पी पर उनको घेरने की कोशिश की लेकिन एक्टर नेता को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी।

हाथरस में युवती के साथ किए गए गैंगरेप और बर्बरता से देश दहल गया है। यूपी के कई जिलों से इस तरह के मामलें लगातार सामने आ रहे हैं। हाथरस में एक अलग तरह की राजनीति देखने को मिली रही है। जिसको लेकर संदीप कुमार ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- बहुजन समाज के लोगों बताओ, इस आदमी ने हमारी बहन मनीषा के लिये कुछ बोला क्या? नेता के इस ट्वीट पर पहले तो सोनू के फैंस ने उन्हें लताड़ लगाई। उसके बाद खुद सोनू ने ट्वीट करते हुए उन्हें जवाब दिया।

सोनू ने अपने पुराने ट्वीट (Sonu Sood tweet) का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- हमारी बहन के जाने से इस देश के साथ-साथ मेरा भी दिल टूटा था मेरे भाई। सोनू ने हाथरस की खबर सामने आने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा था- दिल टूट गया। #HathrasHorror

सोनू के जवाब देते ही उनके फैंस ने भी उन्हें सपोर्ट किया। सभी सोनू की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स उनसे मदद भी मांगने लगे। बता दें कि नेता संदीप कुमार का नाम 2016 में हुई सेक्स सीडी कांड में भी आ चुका है। जिसको लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।