आरे जंगल को लेकर फरहान अख्तर को ट्वीट करना पड़ा भारी, लोगों ने कहा- ओय मीलखे तेल लगा और...
Vivhav Shukla
| Updated: 06 Oct 2019, 04:13:43 PM (IST)
आरे जंगल को लेकर फरहान अख्तर को ट्वीट करना पड़ा भारी, लोगों ने कहा- ओय मीलखे तेल लगा और...

आरे में पेड़ों की कटाई पर ट्वीट के बाद फरहान अख्तर लोगों के निशाने पर आ गए

नई दिल्ली। मुंबई के ग्रीन लंग कहे जाने वाले आरे जंगल को बचाने के जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसे बचाने के लिए लोग लगातार आवाज उठा रहे हैं। वही अब बॉलीवुड भी इसमें कूद पड़ा है। बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां जैसे आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, दिया मिर्ज़ा और फरहान अख्तर समेत अन्य लोग भी #SaveAarey पर ट्वीट कर कटाई किए जाने का विरोध कर रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच फरहान अख्तर लोगों के निशाने पर आ गए।


दरअसल फरहान ने ट्वीटर पर लिखा है “रात में पेड़ों को काटना एक दयनीय प्रयास है। ऐसा करने वालों को भी यह बात पता है कि वे गलत कर रहे हैं।” फरहान का ये ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आ रहा । लोग उनके इस ट्वीट को लेकर उन्हें जमकर टो्रल कर रहे हैं। एक यूजर्स ने फरहान के इस ट्वीट लिखा, घर से लक्जरी कार छोड़ें और चर्चगेट से विरार तक और कल्याण से सीएसटी तक पीक आवर्स में लोकल यात्रा करें।वहीं एक दूसरे यूजर ने गु्स्सा करते हुए लिखा, ओय मीलखे, घर बैठे प्रोटेस्ट? डाॅ ऑर्थो का तेल "घुटने" पे लगाओ और आरे कॉलनी मे प्रोटेस्ट करों!

aarey_jungle_f.jpg

बता दें कि मुंबई के आरे इलाके में जहां पेड़ो की कटाई हो रही है वहां मेट्रो कार शेड बनना है। इसके लिए बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए 2,500 से अधिक पेड़ों की कटाई के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। जिसके बाद मुंबई के ग्रीन लंग कहे जाने वाले आरे जंगल को बचाने के जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हो रहा है। हालांकि विरोध के बावजूद मुंबई मैट्रो ट्रैक बनाने के लिए आरे जंगल के पेड़ों की कटाई की जारी है।

Show More