scriptaashram web series fame bobby deol wife tanya deol latest photo viral | बाबा निराला की बीवी देख बॉलीवुड हसीनाओं के छूटेंगे पसीने, हुस्न के मामले में देती हैं बाॅलीवुड एक्ट्रेस को मात | Patrika News

बाबा निराला की बीवी देख बॉलीवुड हसीनाओं के छूटेंगे पसीने, हुस्न के मामले में देती हैं बाॅलीवुड एक्ट्रेस को मात

बॉबी देओल स्टारर आश्रम वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। बता दे कि इस सीरीज में फिर से बॉबी देओल बाबा निराला बनकर बदनाम आश्रम की कहानी लेकर आ रहे हैं। बता दे कि इस बार ईशा गुप्ता बाबा का दिल धड़काती नजर आएंगी। लेकिन असल जिदंगी में भी कोई और ही बाॅबी देवल की धड़कन।

Updated: May 24, 2022 06:41:23 pm

बॉबी देओल अपनी बहुचर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' में कई हसीनाओं के साथ प्रेम संबंध बनाते नजर आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कौन हैं बॉबी देओल की रियल लाइफ की लव। असल जिंदगी में बॉबी का दिल जिस हसीना के लिए धड़कता है वो उनकी पत्नी तान्या देओल हैं। दोनो की जोड़ी काफी शानदार हैं।
aashram web series fame bobby deol wife tanya deol latest photo viral
बाबा निराला की बीवी देख बॉलीवुड हसीनाओं के छूटेंगे पसीने, हुस्न के मामले में देती हैं बाॅलीवुड एक्ट्रेस को मात
बता दे कि साल 1996 में बॉबी और तान्या ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी। वहीं पहली बार दोनों साल 2002 में बेटे आर्यमान देओल के पेरेंट्स बने थे। फिर साल 2004 में दोनो ने अपने दूसरे बेटे का वेलकम किया जिसका नाम 'धरम' रखा हैं। बता दे कि बाॅबी देओल अपनी पत्नी तान्या देओल के दीवाने हैं। दोनो की जोड़ी दर्शको को भी काफी ज्यादा पंसद हैं।
बॉबी देओल ने तान्या को एक रेस्टोरेंट में देखा था और वो उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे। उनकी सुंदरता से आकर्षित होकर बॉबी ने उन्हें कई बार इम्प्रेस करने की कोशिश की और काफी कोशिशों के बाद उनका दिल जीतने में कामयाब हुए। दोनो अक्सर एक दूसरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं।
bobby.jpgआपको बता दे कि तान्या दिवंगत मल्टी-मिलेनियर बैंकर देवेंद्र आहूजा की बेटी हैं। जो सेंचूरियन बैंक के प्रमोटर और 20th सेंचुरी फाइनेंस कंपनी के MD थे। बता दे कि बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या से काफी ज्यादा मौहब्बत करते हैं। वह उन्हें अपनी ताकत मानते हैं।दोनो साथ में काफी अच्छें भी लगते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

हैदराबाद के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे RCP सिंह तो BJP में शामिल होने की लगने लगी अटकलें, भाजपा ने कही ये बातउदयपुर कन्हैया हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर युवक गिरफ्तारव्यापारी के हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, नाराज व्यापारियों ने दी आंदोलन की धमकीविश्व वैदिक सनातन संघ प्रमुख जितेंद्र सिंह बिसेन ने अधिवक्ता हरिशंकर व विष्णु जैन को ज्ञानवापी केस से हटायाChennai: ओटीपी साझा करने को लेकर विवाद बढ़ा, कैब चालक ने सवारी को दिया धक्का, मौतउदयपुर व अमरावती की घटनाओं से साक्षी महाराज चिंतित, बोले सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार कीमौसेरी बहन और जीजा निकले हत्यारे, पुलिस ने किया अंधे कत्ल से पर्दाफाशहोगा प्रदूषण नियंत्रण... वेस्ट सब्जी से बनी प्लेट है खास, पानी डालने पर भी थाली नहीं होगी लीक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.