scriptवरुण और श्रद्वा की ‘ABCD 3’ की रिलीज डेट आउट, सामने आया वरुण का नया लुक | ABCD 3 Release Date Out: First look of Varun Dhawan | Patrika News

वरुण और श्रद्वा की ‘ABCD 3’ की रिलीज डेट आउट, सामने आया वरुण का नया लुक

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2019 03:12:47 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिलबर गर्ल नोरा फतेही इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ जबरदस्त डांस करने वाली हैं।

Varun Dhawan

Varun Dhawan

बॉलीवुड अभिनेता Varun Dhawan और अभिनेत्री Shraddha Kapoor अपनी अपने वाली फिल्म ‘ABCD 3’ को लेकर सुर्खियो में बने हुई हैं। इस मूवी को लेकर फैंस में काफी उत्साह बना हुआ हैं। डांसर रैंबो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही बॉक्स आॅफिस पर दस्तक देने वाली है। श्रद्वा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं। इस तस्वीर में पक्षी के लुक में वरुण धवन नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया।

Varun Dhawan

इस तारीख को होगी रिलीज
दिलबर गर्ल नोरा फतेही इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ जबरदस्त डांस करने वाली हैं। इस फिल्म में श्रद्धा एक पाकिस्तानी डांसर की भूमिका में नजर आएगी, तो वही वरुण धवन एक पंजाबी का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि एबीसीडी की दूसरी सीरीज में भी वरुण धवन और श्रद्वा कपूर एक साथ नजर आए थे। इस सीरीज के तीसरे पार्ट में ये जोड़ी धमाल मचाने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही थी। इनकी फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी।

Varun Dhawan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो