scriptAbhay 2 से Kunal Kemmu ने अभय प्रताप सिंह बन दिखाया बेहतरीन अभिनय, राम कपूर, चंकी पांडे जैसे खुंखार विलेन देख कांप जाएगी रूह | abhay 2 webseries kunal kemmu abhay pratap villen ram kapoor chunky pa | Patrika News

Abhay 2 से Kunal Kemmu ने अभय प्रताप सिंह बन दिखाया बेहतरीन अभिनय, राम कपूर, चंकी पांडे जैसे खुंखार विलेन देख कांप जाएगी रूह

Published: Aug 14, 2020 08:38:20 pm

Submitted by:

Neha Gupta

एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की क्राइम और थ्रिलर से भरपूर अभय 2 (Abhay 2) खूंखार विलेन के किरदारों से अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब हुई है। अभी इस वेबसीरीज के तीन एपिसोड ही रिलीज हुए हैं और इसमें ही आपकी रूह कांप उठेगी।

Kunal Kemmu webseries Abhay 2 review

Kunal Kemmu webseries Abhay 2 review

नई दिल्ली | एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की वेबसीरीज अभय 2 (Abhay 2 webseries) के कुछ एपिसोड्स रिलीज कर दिए गए हैं। यकीन मानिए अगर आप सेक्रेड गेम (Sacred Games) और पाताल लोक (Paatal Lok) जैसी वेबसीरीज के शौकीन हैं तो अभय 2 (Abhay 2) भी आपका दिल जीत लेगी। क्राइम और थ्रिलर से भरपूर अभय 2 खूंखार विलेन के किरदारों से अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब हुई है। अभी इस वेबसीरीज के तीन एपिसोड ही रिलीज हुए हैं और इसमें ही आपकी रूह कांप उठेगी। केन घोष (Ken Ghosh) के निर्देशन में बनी ये अभय 2 वेबसीरीज एक से एक विलेन लेकर आई है। खास बात ये है कि जिन कलाकारों ने निगेटिव कैरेक्टर प्ले किए हैं उनसे आपको ये उम्मीद नहीं होगी कि वो कुछ ऐसा कर दिखाएंगे। चंकी पांडे (Chunky Pandey), राम कपूर (Ram Kapoor) जैसे एक्टर्स ने विलेन के रोल में दिल दहला दिया है तो अभय प्रताप सिंह बन कुणाल खेमू (Abhay Pratap Singh as Kunal Kemmu) ने एसटीएफ ऑफिसर के रोल में इंसाफ किया है।

अभी कुछ ही दिन पहले लोगों ने कुणाल को लूटकेस (Lootcase) जैसी कॉमेडी फिल्म में देखा था। लेकिन अब कुणाल का ये सीरियस अवतार उनकी बेहतरीन एक्टिंग का एक बार फिर सबूत दे रहा है। कहानी शुरू होती है लखनऊ में मरोगे नहीं लल्ला अमर हो जाओगे टाइप डायलॉग से। हर एक एपिसोड में एक खुंखार विलेन है जिसके पीछे पड़ जाते हैं अभय प्रताप सिंह। लेकिन ये विलेन अपनी एक अलग खासियत के साथ जाल बिछाने में माहिर हैं। पहले एपिसोड में चंकी पांडे विलेन (Chunky Pandey villen) बने हैं जो इंसान का दिमाग खा जाते हैं। इसके खत्म होते-होते एंट्री हो जाती है भयानक साइको किलर राम कपूर (Psycho killer) की।

राम कपूर ने जिस तरह से निगेटिव रोल प्ले किया है उन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि एक्टिंग कर रहे हैं। दूसरा एपिसोड बेहद दिलचस्प है। बबीता बाग भी दमदार विलेन बनी हैं। अभय 2 में जिस तरह का कंटेंट दिखाया गया है उसके लिए निर्माता बी पी सिंह मंझे हुए खिलाड़ी रहे हैं। टीवी पर वो अपराध बेस्ड कई सीरीज बना चुके हैं। वेबसीरीज को देखने के बाद आपको थोड़ी बहुत यूपी के क्राइम की झलक मिल सकती है।

वहीं राघव जुयल (Raghav Juyal) भी आगे इसमें विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। जो हमेशा से टीवी रिएलिटी शोज में कॉमेडी करते दिखाई दिए हैं। तो आप समझ ही सकते हैं कि उन लोगों को विलेन के तौर पर चुना गया है जिनसे उम्मीद नहीं है लेकिन स्क्रीन पर वो आपको हैरान करने के लिए तैयार हैं। टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) भी इस वेबसीरीज में एक पत्रकार के रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा उन्होंने बोल्ड सीन्स भी पहली बार दिए हैं। वेबसीरीज के तीनों एपिसोड में स्क्रीनप्ले कमाल का नजर आया है। कुणाल खेमू के लिए ये वेबसीरीज उनके करियर के लिए बड़ी साबित हो सकती है। ध्यान दीजिएगा कि अभय 2 आप जब भी देंखे तो 18 से कम उम्र के बच्चों के साथ ना देंखे। सीरीज में ऐसी कई चीजें हैं जिसे उन्हें नहीं देखना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो