scriptAbhijeet Bhattacharya ने Salman Khan पर साधा निशाना, बोले- वो कौन होते हैं तय करने वाले कि… | Abhijeet Bhattacharya targeted salman khan said who is he | Patrika News

Abhijeet Bhattacharya ने Salman Khan पर साधा निशाना, बोले- वो कौन होते हैं तय करने वाले कि…

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2020 07:06:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism In Film Industry) और गुटबाजी का मुद्दा गरमाया हुआ है।

abhijeet_bhattacharya.jpg

Abhijeet Bhattacharya

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism In Film Industry) और गुटबाजी का मुद्दा गरमाया हुआ है। बॉलीवुड के ही लोग अब खुलकर सामने आकर गुटबाजी का विरोध कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री से भी बगावत के स्वर उठने लगे हैं। पहले सिंगर सोनू निगम (Singer Sonu Nigam) ने म्यूजिक इंडस्ट्री के अंदर के हालातों के बारे में बात की थी। जिसके बाद उनके समर्थन में कई लोग सामने आए। इस लड़ाई में अब अब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि सलमान ख़ान कौन होते हैं, ये निर्णय करने वाले कि गाना कौन गाएगा?
अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, 90 के दशक में ऐसे हालात नहीं थे। लेकिन अब ये बहुत ज्यादा हो रहा है। जबकि पहले ऐसा नहीं था। फ़िल्म का निर्देशक या म्यूज़िक कम्पोजर इस बात का निर्णय करते थे कि कौन-सा गायक चाहिए, ना कि कुछ कंपनियां और एक्टर। इसके बाद अभिजीत ने सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘अब, सलमान ख़ान कौन हैं, जो ये तय करें कि गाना किसे गाना चाहिए। किसी गायक से गाना लेकर खुद गाने वाले सलमान ख़ान कौन हैं? यह पक्षपात का स्पष्ट मामला है।’
आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। लोग उन्हें काफी भला-बुरा कह रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री दोनों जगह से सलमान खान के खिलाफ लोग सामने आए हैं। बॉलीवुड से अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उनका करियर बर्बाद कर दिया। उन्होंने अभिनव से ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी भी छीन ली। वह कहते हैं कि अब हालत ऐसी है कि उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम भी नहीं देता।

ट्रेंडिंग वीडियो