scriptऐश्वर्या रॉय की बेइज्जती को भूला विवेक के गले लगे अभिषेक, यह रही खास वजह, वीडियो हुआ वायरल | Abhishek Bachchan and Vivek Oberoi hug after Aishwarya meme row, video | Patrika News

ऐश्वर्या रॉय की बेइज्जती को भूला विवेक के गले लगे अभिषेक, यह रही खास वजह, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Sep 09, 2019 05:36:17 pm

दूर हुए सब गिले-शिकवे, Abhishek Bachchan और Vivek Oberoi मिले गले….

Abhishek Bachchan and Vivek Oberoi

Abhishek Bachchan and Vivek Oberoi

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स और एक्ट्रेसेस के बीच गिले-शिकवे होना आम हो चला है। किसी के बीच काम को लेकर तो किसी के बीच विवादित बयान और टिप्पणियों के चलते दूरियां आ जाती हैं। लंबे समय से ऐसा ही कुछ अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) और विवेक ओबेरॉय ( Vivek Oberoi ) के बीच चल रहा था। दरअसल, विवेक किसी जमाने में अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय ( Aiswarya Rai ) के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन किन्हीं वजहों से दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद ना उन्होंने आपस में किसी से सम्पर्क साधा और ना ही किसी फिल्म में साथ काम किया। यहां तक कि अभिषेक ने भी विवेक से दूरी बना ली थी।

Abhishek Bachchan and Vivek Oberoi

चंद दिनों पहले ऐश्वर्या का उड़ाया था मजाक
चंद दिनों पहले मामला उस समय और ज्यादा गरमा गया था जब विवेक ने ऐश्वर्या राय पर बने एक मीम को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें ऐश्वर्या के रिलेशनशिप पर कटाक्ष किया गया था। विवेक की इस हरकत पर अभिषेक भड़क गए थे। विवेक को खूब ट्रोल किया गया था। हालांकि, ताजा मामले को देखकर लग रहा है कि विवेक और अभिषेक दोनों ने सारे शिकवे-गिले भूला दिए हैं और दोनों के बीच अब सबकुछ ठीक हो गया है।

Abhishek Bachchan and Vivek Oberoi

सुरेश ओबेरॉय ने लगाया अमिताभ को गले
हाल ही में बैंडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के लिए आयोजित किए गए सम्मान समारोह में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुई थीं। इस दौरान अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन और सुरेश ओबेरॉय अपने बेटे विवेक ओबेरॉय और पत्नी के साथ पहुंचे थे। जैसे ही सुरेश ओबेरॉय ने अमिताभ को देखा तो उन्हें झट से गले लगा लिया। कुछ देर बाद ही रेड कारपेट पर अभिषेक और विवेक ओबेरॉय की नजरें मिलीं और फिर सब भूलकर दोनों एक-दूसरे के गले लग गए।

कमांडर अभिनंदन की जांबाजी रूबरू करवाएंगे विवेक
बात करें विवेक ओबेरॉय की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो पिछली बार पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में नजर आए थे और अब जल्द ही भारतीय वायुसेना को सलामी देते हुए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म लेकर आने वाले हैं। विवेक ओबेरॉय की इस अपकमिंग फिल्म के जरिए दर्शक पुलवामा अटैक से लेकर बालाकोट एयरस्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन की जांबाजी से रूबरू हो सकेंगे। विवेक की यह फिल्म विंग कमांडर अभिनंदन, स्क्वाड्रन लीडर मिंटी अग्रवाल और भारतीय वायुसेना के कई हीरो की कहानी का खुलासा करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो