scriptऐश्वर्या से परेशान हुए अभिषेक, सरेआम कहा कुछ ऐसा तो ‘सलमान’ बोले- मेरे लिए भेज दो | Abhishek Bachchan Complain broccoli coooked by Aishwarya rai | Patrika News

ऐश्वर्या से परेशान हुए अभिषेक, सरेआम कहा कुछ ऐसा तो ‘सलमान’ बोले- मेरे लिए भेज दो

Published: May 29, 2018 12:58:10 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उन्होंने ऐश्वर्या के लिए सरेआम ऐसा कुछ कह दिया कि उनके फैंस ही नहीं खुद ऐश्वर्या भी काफी नाराज हो गईं।

Aish and Abhishek

Aish and Abhishek

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और क्यूट जोड़ियों में से एक है। इनकी शादी को 11 साल हो गए हैं। अभिषेक बच्चन हमेशा ऐश्वर्या की तारीफ करते नहीं थकते लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। उन्होंने ऐश्वर्या के लिए सरेआम ऐसा कुछ कह दिया कि उनके फैंस ही नहीं खुद ऐश्वर्या भी काफी नाराज हो गईं। अभिषेक ने हाल ही में एक पोस्ट में ब्रोकली के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर की थी।
अभिषेक ने किया था यह ट्वीट:

अभिषेक बच्चन ने 28 मई की सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- क्यों? आखिर क्यों कुछ लोग ऐसा करते हैं? क्यों? मेरा मतलब है कौन ब्रोकली खाना पसंद करता है। उन्होंने यह ट्वीट इसलिए किया था क्योंकी ऐश्वर्या उनके लिए ब्रोकली बना रही थी।

 

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1000990977207582720?ref_src=twsrc%5Etfw
ऐश्वर्या ने पढ़ा ट्वीट तो किया ऐसा:
अभिषेक का यह ट्वीट पढ़ने के बाद ऐश्वर्या ने आम पत्नी की तरह अभिषेक के सामने ब्रोकली बनाकर ही परोस दी। इसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या के बनाए खान की फोटो शेयर की और लिखा, लगता है मिसेज ने मेरी लास्ट पोस्ट पढ़ ली।’
https://twitter.com/hashtag/MurphysLaw?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों ने किए ऐसे ट्वीट:
अभिषेक की इस पोस्ट के बाद कुछ फैंस उनसे नाराज हो गए। एक फैन ने उन्हें सलाह दी कि पत्नी जो खाने को दे रही है उसे ही खाकर खुश रहो।
https://twitter.com/BeinSalmaanKhan/status/1001019647716507650?ref_src=twsrc%5Etfw

‘सलमान’ बोले- नहीं खाना तो मुझे दे दो…
अभिषेक द्वारा खाने की तस्वीर शेयर करने के बाद लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किए। सलमान खान नाम के एक फैन ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि नहीं खाना तो मुझे भेज दो।

मनमर्जियां से कमबैक:
अभिषेक बच्चन फिल्म ‘मनमर्जियां से कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगे। बता दें कि अभिषेक पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर थे लेकिन अब उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो