scriptWHAT! ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ ने छोड़ा कौन बनेगा करोड़पति शो, अब ये एक्टर शो करेंगे होस्ट… | abhishek bachchan host kaun banega crorepati with amitabh bachchan | Patrika News

WHAT! ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ ने छोड़ा कौन बनेगा करोड़पति शो, अब ये एक्टर शो करेंगे होस्ट…

Published: Sep 13, 2017 10:52:37 am

Submitted by:

Riya Jain

WHAT! ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ ने छोड़ा कौन बनेगा करोड़पति शो, अब ये एक्टर शो करेंगे होस्ट…

amitabh bachchan in KBC

amitabh bachchan in KBC

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों पूरे भारत में सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति-9 का बोला बाला है। इसकी अहम वजह शो के फोरमेट के अलावा शो का होस्ट भी है। अब अगर छोटे पर्दे के शो को बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे तो शो को कौन नहीं देखेगा। लेकिन अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए एक दुखद सूचना है।

खबर है की केबीसी के 9 में से 8 सीजन्स को होस्ट कर चुके बिग बी की जगह अब कोई और सेलेब शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। अब कोई और एक्टर कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते दिखाई देंगे। और बता दें ये सेलेब कोई और नहीं बल्कि बिग बी के ही बेटे अभिषेक बच्चन हैं।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना सोनी टीवी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अभिषेक बोल रहे हैं- न्यू न्यू सीजन हैं ध्यान लगाकर देख, केबीसी अब होस्ट करेगा आपका अभिषेक। यानि अब अभिषेक इस शो को होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं।

अब ये तो पूरा एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

फिलहाल अगर अमिताभ बच्चन के करियर की बात की जाए तो बता दें जल्द ही अमिताभ आमिर खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में दिखाई देने वाले हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म फैनी खान में नजर आएंगी। इस फिल्म में तीन बड़े स्टार होंगे। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा आर माधवन और अनिल कपूर भी शामिल होंगे। ऐसा पहली बार होगा जब ये तीनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

चलिए उम्मीद करते हैं की इन तीनों की फिल्म फैनी बॅाक्स ऑफिस पर सफलता पाने में कामयाब हो।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो