ऐश्वर्या को लेकर गलत छापने पर भड़के अभिषेक, कहा-किसी के बारे में ऐसा ना लिखें

By: Mahendra Yadav
| Published: 24 Jul 2018, 02:27 PM IST
ऐश्वर्या को लेकर गलत छापने पर भड़के अभिषेक, कहा-किसी के बारे में ऐसा ना लिखें
Abhishek bachchan

कुछ न्यूज पोर्टल ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

हाल में कुछ न्यूज पोर्टल ने खबरें चलाई थीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या में सब ठीक नहीं चल रहा है। अब अभिषेक ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘झूठी खबरें फैलाना बंद करें। मैं यह समझता हूं कि आप पर लगातार खबरें देने का दबाव है, लेकिन ये तब तारीफ के काबिल होगा जब आप इस काम को पूरी ज‍िम्मेदारी से करें, धन्यवाद।’ अभिषेक की नाराजगी के बाद न्यूज पोर्टल ने अपनी खबर हटा ली है।

वीडियो की वजह से फैली ऐसी खबरें:
हाल में अभिषेक और ऐश्वर्या पेरिस से छुट्टियां बिताकर वापवस लौटे थे। एयरपोर्ट पर इनको स्पॉट किया गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया। इस वीडियो में आराध्या बच्चन अपने पिता अभिषेक बच्चन का हाथ छुड़ाकर मां ऐश्वर्या राय के पास चली जाती हैं। इसके बाद ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक से कुछ कहती हैं। इस वीडियो को सामने आने के बाद कुछ न्यूज पोर्टल ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर खबरें चलने लगीं कि आराध्या को लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अनबन हो गई है।

8 साल बाद पर्दे पर साथ आएंगे नजर:
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल में से एक है। ये जोड़ी ओपरा शो में अपनी दमदार कैमिस्ट्री से दुनिया भर में चर्चा बटोर चुकी हैं। इसके साथ ही ये जोड़ी ने बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुकी हैं। अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म 'गुलाब जामुन' में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगी। बता दें कि इससे आठ साल पहले ये जोड़ी 2010 में आई रोमांटिक पीरियड ड्रामा फिल्म 'रावण' में एक साथ दिखी थी। जिसका निर्देशन मणि रत्नम ने किया था।

 

ऐश्वर्या को लेकर गलत छापने पर भड़के अभिषेक, कहा-किसी के बारे में ऐसा ना लिखें

ऐसा होगा किरदार
यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को बुजुर्ग होते दिखाया जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि अभिषेक-ऐश्वर्या बुढ़ापे के इस किरदार को कोई दूसरे एक्टर और एक्ट्रेस निभाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक के बुढ़ापे के किरदार को निभाने के लिए उनके पिता अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया है साथ ही ऐश्वर्या के इस किरदार के लिए किसी दूसरी अभिनेत्री को कास्ट किया गया है, लेकिन पहले इस रोल के लिए उनकी सास जया बच्चन को अप्रोच किया गया था जो उन्होंने करने से इनकार कर दिया। इस फिल्म की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

आठ फिल्में कर चुके हैं साथ:
फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही यह फिल्म अनुराग निर्मित और सर्वेश मेवारा निर्देशित होगी। फिल्म का निर्देशन किसी नए निर्देशक के हाथ में होगा जिसके नाम का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। अभिषेक और ऐश्वर्या अब तक कुल 8 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों के नाम हैं- 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ ना कहो', 'उमराव जान', 'धूम 2', 'गुरू', 'सरकार राज' और 'रावण' शामिल हैं।

 

ऐश्वर्या को लेकर गलत छापने पर भड़के अभिषेक, कहा-किसी के बारे में ऐसा ना लिखें

हुमा की वजह से लेट हुई फिल्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों हुमा कुरैशी को भी फिल्म 'गुलाब जामुन' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन फिल्म के लेट होने की वजह से हुमा ने गुलाब जामुन खाने से मना कर दिया यानि फिल्म छोडऩे का फैसला किया। बताया जा रहा है कि ये एक रोमांटिक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है जिसे पिछले साल जून में शुरू होना था लेकिन प्लान फेल हो गया क्योंकि निर्देशक तब स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। यही नहीं फिल्म में हुमा के अपोजिट एक हीरो की तलाश भी लंबी हो गई और इसी कारण हुमा ने गुलाब जामुन छोडऩे का फैसला किया। बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'फन्ने खां' में एक्टर राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी।

Aishwarya Rai
Show More