scriptसंजय गुप्ता की फिल्म में छोटा राजन का किरदार निभाएंगे अभिषेक! | Abhishek Bachchan to play Chhota Rajan in Sanjay Gupta’s next? | Patrika News

संजय गुप्ता की फिल्म में छोटा राजन का किरदार निभाएंगे अभिषेक!

Published: Nov 06, 2015 03:32:00 pm

मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन डॉन छोटा राजन का किरदान निभा सकते हैं

abhishek bachchan

abhishek bachchan

मुंबई। मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता ऐश्वर्या के बाद अब उनके पति अभिषेक बच्चन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक डॉन छोटा राजन का किरदान निभा सकते हैं।

फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘बैयकुल्ला टू बैंगकॉक’ पर आधारित होगी। हुसैन की यह किताब 2014 में आई थी। फिल्म में पुलिस, अंडर्वल्ड, राजनेताओं और मिल मालिकों के ताल्लुक को दिखाया जाएगा। इसके अलावा फिल्म में गैंगस्टर की यात्रा को दिखाया जाएगा जिसमें अरुण गाउली, अश्विन नाइक और छोटा राजन जैसे गैंगस्टर के किरदार दिखेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार इस प्रोजेक्ट में अभिषेक का किरदार छोटे राजन की जिंदगी पर आधारित होगा। बता दें कि डॉन छोटा राजन पिछले महीने ही इंडोनेशिया के द्वीप बाली में गिरफ्तार किया गया है और हाल ही में उसे भारत लाया गया है।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए संजय गुप्ता ने कहा कि फिल्म की अधिकारिक तौर पर पुष्टि का इंतजार करें। इस फिल्म से जुड़ी कई रोचक बातें जल्द ही सामने आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो