कोरोना वायरस के बीच में फंसे अभिषेक बच्चन, यूजर्स ने इस महामारी की स्थिति को जूनियर बच्चन के करियर से जोड़ा

By: Neha Gupta
| Published: 22 Mar 2020, 04:36 PM IST
कोरोना वायरस के बीच में फंसे अभिषेक बच्चन, यूजर्स ने इस महामारी की स्थिति को जूनियर बच्चन के करियर से जोड़ा

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर अभिषेक बच्चन हुए ट्रोल (Abhishek Bachchan Troll)
  • यूजर्स ने कोरोना वायरस की स्थिति को अभिषेक की लाइफ से जोड़ा
  • अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का कहर जहां एक तरफ पूरी दुनिया में तेजी फैल रहा है वहीं भारत में भी इसके 300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में सभी लोगों को वायरस से बचने के लिए घर पर रहने की सलाह दी जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें पीछे नहीं है, अलग-अलग तरह से सभी लोगों को मैसेज दे रहे हैं। इसी बीच कुछ सेलेब्स कोरोना वायरस को लेकर कुछ भी ना बोलने पर ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं जिसमें अब अभिषेक बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है। एक यूजर ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की स्थिति को अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के करियर से जोड़ दिया।

यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करते हुए लिखा- कोरोना वायरस की हलचल में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को बताना चाहिए कि घर में कैसे रहना चाहिए क्योंकि आपके पास इसका बेस्ट एक्सपीरियंस है। हालांकि यूजस ने खुद को अभिषेक का फैन बताया और इस बात को एक जोक कहा। लेकिन अभिषेक को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया जिसके बाद जूनियर बच्चन खुद सामने आए और उन्होंने करारा जवाब दिया।

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट करते हुए लिखा- बहुत-बहुत धन्यवाद। लेकिन सर बड़े ही आदर के साथ कहना चाहता हूं कि ये वक्त दूसरों को टारगेट करने का और मजाक बनाने का नहीं है। आप अपना और परिवार का ख्याल रखें और लोगों के लिए एक अच्छा उदारहण बनें। इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने जनता कर्फ्यू पर अपने घर के बाहर का नजारा दिखाते हुए वैल डन भी लिखा। बता दें कि स्टार्स अपने-अपने तरह से घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा जनता कफर्यू को सफल बनाने की अपील कर रहे हैं।