ब्रेक लेने के बाद वापसी करना अभिषेक के साहस को दर्शाता है: तापसी
Mahendra Yadav
Publish: Aug, 31 2018 03:44:12 (IST)
ब्रेक लेने के बाद वापसी करना अभिषेक के साहस को दर्शाता है: तापसी

अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2016 में फिल्म 'हाउसफुल 3' प्रदर्शित होने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था

अभिनेता अभिषेक बच्चन कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बाद फिल्म 'मनमर्जियां' से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। तापसी ने अभिषेक के ब्रेक लेने के बाद वापसी करने के निर्णय को 'बहादुरी और साहस से भरा' करार दिया है।

अस्थिरता सभी के लिए एक जैसी:
अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2016 में फिल्म 'हाउसफुल 3' प्रदर्शित होने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। वह अपने कॅरियर का विश्लेषण और आंकलन कर रहे थे। अभिषेक ने कहा कि कुछ समय के लिए ब्रेक लेने से ऐसा लग सकता है कि फिल्म जगत में अस्थिरता सभी के लिए एक जैसी ही है, चाहे वह किसी अभिनेता की संतान हो या कोई बाहरी व्यक्ति हो। वहीं तापसी का कहना है कि यह सिर्फ एक चीज को दर्शाता है और वह है ताकत।

यह भी पढ़ें: क्या वाकई में नवाजुद्दीन ने 'मंटो' के लिए ली मात्र एक रुपया फीस, यहां जानें सच्चाई

 

ब्रेक लेने के बाद वापसी करना अभिषेक के साहस को दर्शाता है: तापसी

बने रहने की ताकत होना जरूरी:
तापसी का कहना है कि सभी उतार-चढ़ावों में बने रहने की ताकता होना जरूरी है। उन्होंने कहा, 'अभिषेक चीजों को लेकर कभी कभार आश्वस्त होंगे, कभी नहीं होंगे। तब चीजों को सुलझाने के लिए एक ब्रेक लेना और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्म के साथ वापसी करना। इसके लिए साहस चाहिए होता है।' साथ ही तापसी ने कहा, 'यह उनके लिए एक पारंपरिक हीरो वाली फिल्म नहीं है। वह बहुत बहादुर हैं और ऐसा करना दिखाता है कि वह एक मजबूत व्यक्ति हैं।'

कलाकार के रूप में खुद को साबित किया
तापसी ने कहा, 'यह कहना गलत होगा कि अभिषेक ने फिल्म जगत में एक कलाकार के रूप में खुद को साबित नहीं किया है। बता दें कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी 'मनमर्जियां' फिल्म की पटकथा कनिका ढिल्लन ने लिखी है। इसमें विक्की कौशल भी नजर आएंगे। यह फिल्म 14 सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।