scriptUnlock-5.0 guidelines के साथ खुलने जा रहे है सिनेमाघर, Abhishek Bachchan ने ट्वीट कर कहा ‘सप्ताह की सबसे अच्छी खबर’ | Abhishek Expressed Happiness Opening Of Theaters With New Guidelines | Patrika News

Unlock-5.0 guidelines के साथ खुलने जा रहे है सिनेमाघर, Abhishek Bachchan ने ट्वीट कर कहा ‘सप्ताह की सबसे अच्छी खबर’

Published: Oct 01, 2020 07:20:05 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

15 अक्टूबर को Unlock-5.0 New Guidelines के साथ खुलेंगे सिनेमाघर
50 फीसदी क्षमता के साथ खुल सकेंगे सिनेमाघर
अभिनेता Abhishek Bachchan ने ट्वीट कर जाहिर की खुशी

Abhishek Expressed Happiness Opening Of Theaters With New Guidelines

Abhishek Expressed Happiness Opening Of Theaters With New Guidelines

नई दिल्ली। Unlock-5.0 को जारी करने की पूरी तैयारी हो चुकी है। गृह मंत्रालय ने दिशानिर्देशों का नया सेट जारी किया है। 15 अक्टूबर से अनलॉक 5.0 में सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्स स्विमिंग पूल, इंटरटेनमेंट पार्क, खिलाड़ियों के प्रशिक्षण शिविर को खोल देने के निर्देश जारी कर दिए गए है। केंद्र सरकार के आदेश अनुसार इन सब चीज़ों को 15 अक्टूबर को खोल दिया जाएगा। जल्द ही सूचना और प्रसारण मंत्रालय इस संबंध में एसओपी जारी करेगा, लेकिन इसके अलावा 31 अक्टूबर तक कन्टेमेंट जोन में लॉकडाउन जारी रहेगा। सिनेमाघरों के खुलने की बात से स्टार्स काफी खुश नज़र आए। अभिनेता Abhishek Bachchan ने इस ट्वीट करते हुए अपने खुशी को फैंस संग शेयर किया।

https://twitter.com/ANI/status/1311314234354016258?ref_src=twsrc%5Etfw

अनलॉक-5.0 में सिनेमाघरों के खुलने की खबर से एक्टर अभिषेक बच्चन बेहद ही खुश हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने इस बात को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘यह खबर सप्ताह की सबसे अच्छी खबर है।’ अभिनेता के ट्वीट में साफ जाहिर होता है कि सिनेमा के खुलने से वह कितने उत्साहित हैं। लेकिन महाराष्ट्र में 31 अक्टूबर तक सिनेमाघरों को ना खोलने का फैसला लिया गया है। वहीं तमिलनाडु में भी सिनेमाघर बंद ही रहेंगे। आपको बता दें कोरोनावायरस के चलते मार्च से सिनेमाघर बंद है। जिसके चलते कई निर्देशक और प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ा है। कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ की गई हैं।

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1311317010056318976?ref_src=twsrc%5Etfw

सिनेमाघरों खुलने की गाइडलाइंस

15 अक्टूब से सिनेमाघरों को खोलने का आदेश दिया गया है। ऐसे में कई गाइडलाइन्स के तहत ही थिएटर्स खुले जाएंगे। कोरोनावायरस को देखते हुए सिनेमाघरों में सीमित संख्या में ही लोगों की एंट्री होगी। थिएटर्स में मौजूद सभी सीटों का उपयोग नहीं किया जाएगा। महज 50 प्रतिशत सीटों पर ही दर्शक बैठेंगे। बिना मास्क लगाए सिनेमा हॉल्स में एंट्री निषेध है। समयानुसार थिएटर को सैनिटाइज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो