script

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया एसिड अटैक फाइटर लक्ष्मी अग्रवाल का ये खास वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2019 10:18:43 am

Submitted by:

Riya Jain

श्रद्धा कपूर ने Instagram Account पर शेयर किया है।
 

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया एसिड अटैक फाइटर लक्ष्मी अग्रावल का ये खास वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया एसिड अटैक फाइटर लक्ष्मी अग्रावल का ये खास वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Shraddha Kapoor हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। श्रद्धा के फैंस इंस्टाग्राम पर उनकी एक झलक के लिए हमेशा तरसते हैं। लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसा वीडियो डाला जिसे देख फैंस काफी उत्साहित नजर आए। एसिड अटैक फाइटर Lakshmi Agrawal पर जल्द ही फिल्म ‘Chapak’ बनने वाली है।

acid-attack-survivor-laxmi-agarwal-dances-to-shraddha-kapoor-s-song

इसी कारण एक बार फिर से लक्ष्मी खबरों में आ गई हैं। लक्ष्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लक्ष्मी ‘बागी’ फिल्म के सॉन्ग ‘छम छम छम’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। लक्ष्मी के इस डांस वीडियो को खुद श्रद्धा कपूर ने Instagram Account पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

😘🥰💫🦋❤️ @thelaxmiagarwal

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

laxmi-agarwal-dances-to-shraddha-kapoor-s-song

बता दें लक्ष्मी अग्रवाल पर डायरेक्टर मेघना गुलजार फिल्म ‘छपाक’ बना रही हैं। इस फिल्म में लक्ष्मी का रोल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अदा कर रही हैं। फिल्म में वह मालती नाम का किरदार प्ले कर रही हैं।

laxmi-agarwal-movie

गौरतलब है की लक्ष्मी जब 15 साल की थीं तब उनपर 32 साल के सिरफिरे ने एसिड फेंक दिया था। यह घटना 2005 की है जब लक्ष्मी स्कूल से अपने घर जाने के लिए बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थीं। तभी उस आदमी ने अपने भाई की गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर लक्ष्मी के ऊपर एसिड से हमला कर दिया। इस हमले के बाद लक्ष्मी की पूरी जिंदगी बदल गई। कई सर्जरी के बाद लक्ष्मी ने अपने जीवन की नई शुरुआत की।

ट्रेंडिंग वीडियो